शांति समिति की बैठक में सौहार्द पूर्ण ईद मनाने का संकल्प

बांका : ईद त्योहार शांति व सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने के लिए गुरुवार को सदर थाना परिसर में थानाध्यक्ष सौम्य प्रियदर्शी की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई. जिसमें अमन व भाईचारा के बीच ईद संपन्न कराने पर विचार-विमर्श किया गया. बैठक में संवेदनशील स्थानों के विषय में सामाजिक कार्यकर्ताओं से राय ली गई. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 23, 2017 5:39 AM

बांका : ईद त्योहार शांति व सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने के लिए गुरुवार को सदर थाना परिसर में थानाध्यक्ष सौम्य प्रियदर्शी की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई. जिसमें अमन व भाईचारा के बीच ईद संपन्न कराने पर विचार-विमर्श किया गया. बैठक में संवेदनशील स्थानों के विषय में सामाजिक कार्यकर्ताओं से राय ली गई. साथ ही शांति व्यवस्था लागू रखने के लिए आवश्यक सुझाव भी मांगे गए. सामाजिक कार्यकर्ताओं ने कहा कि बांका थाना क्षेत्र में दर्जनों गांव में ईद अमन व शांति के साथ मनाई जाती है. ईद की खुशियां बांटने बड़ी संख्या में हिन्दू समाज के लोग भी शामिल होते है.

परंतु असामाजिक तत्वों पर पैनी नजर रखना बेहद आवश्यक है. थानाध्यक्ष ने कहा कि ईद पर्व में सामाजिक कार्यकर्ता पूर्व की भांति अपनी तटस्था के साथ बने रहेंगे. पुलिस को आवश्यक सहयोग करें. साथ ही कहीं भी अशांति भंग करने जैसी बात प्रतीत हो तो अविलंब पुलिस को इसकी सूचना दें. ईद को लेकर जगह-जगह पुलिस बल की तैनाती की जाएगी. साथ ही पुलिस पदाधिकारी क्षेत्र में अपनी नजर बनाए रखेंगे. इस मौके पर सामाजिक कार्यकर्ता अनिरुद्ध यादव, सच्चिदानंद तिवारी, रुपेश कुमार, विनोद साह, राजकुमार रजक, सुनील यादव सहित दर्जनों सामाजिक कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version