1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. young man shot dead in a moving vehicle on the national highway in aurangabad rkt

चलती कार में गोली मारकर युवक की हत्या, औरंगाबाद में नेशनल हाईवे पर हुई वारदात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
औरंगाबाद में नेशनल हाईवे पर हुई वारदात
औरंगाबाद में नेशनल हाईवे पर हुई वारदात
फोटो - केशव कुमार सिंह

केशव कुमार सिंह, औरंगाबाद : राष्ट्रीय राजमार्ग 2 पर शनिवार को अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित एवन प्लाजा के पास बेखौफ अपराधियों ने चलती कार रुकवा कर व्यक्ति को गोली मारी. घटना के अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही बारुण थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतक की पहचान ओबरा के चपरी गांव निवासी जितेंद्र सिंह के रूप में हुई हैं. जानकारी के मुताबिक वह अपने दो सहयोगियों के साथ डेहरी से औरंगाबाद की ओर आ रहे थें. जैसे ही एवन प्लाजा होटल के पहुंचा की एक व्यक्ति ने वाहन को रोकने का इशारा किया. जब वाहन नहीं रोका तो उन्होंने पत्थर से वाहन पर वार कर दिया. जिससे गाड़ी चला रहे जितेंद्र अपना संतुलन खो बैठा तभी अपराधियों ने तबातोड़ फायरिंग कर दी.

घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ अनूप कुमार दल बल के साथ घटना पर पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन की. वहीं एसपी सुधीर कुमार पालिका ने कहा कि अपराधियों द्वारा एक व्यक्ति की हत्या गोली मारकर की गई है. घटना के पीछे कारण क्या है पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुट गई है. इधर घटना के बाद मृतक की पत्नी रिंकू देवी की हालत रोते-रोते बेहाल है . सूत्रों की माने तो जितेंद्र सिंह के ऊपर भी कई अपराधिक मामला दर्ज हैं और पूर्व में जेल भी जा चुका था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें