1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. young man died in a road accident as auto and bike collision caused 6 injured skt

Bihar News: औरंगाबाद में ऑटो व बाइक की टक्कर में युवक की मौत, ऑटो पर सवार गया के छह लोग घायल

औरंगाबाद में सवारियों से लदी एक ऑटो और बुलेट की टक्कर में एक युवक की मौत हो गयी. ऑटो में सवार दो महिला सहित छह लोग घायल हो गये. जख्मी का इलाज कराया जा रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अस्पताल में इलाजरत घायल
अस्पताल में इलाजरत घायल
prabhat khabar

Bihar News: औरंगाबाद शहर के कथरूआ गांव के समीप नेशनल हाइवे पर ऑटो व बुलेट बाइक की टक्कर में बाइक सवार 22 वर्षीय युवक की मौत हो गयी, जबकि ऑटो में सवार दो महिला सहित छह लोग घायल हो गये. घटना बुधवार की दोपहर की है. मृतक की पहचान सूही पंचायत के मुखिया धनंजय सिंह का भतीजा व रंजीत कुमार सिंह के पुत्र अनुराग कुमार के रूप में हुई है.

ससुराल से मायके जाने के दौरान हादसे का शिकार

ऑटो सवार जो व्यक्ति घायल हुए हैं, उनमें शिवम कुमार, ज्योति कुमारी, बुच्ची कुमारी, पवन कुमार, अरविंदर कुमार शामिल हैं. ये सभी गया जिले के आमस थाना क्षेत्र के झरी बहेरा गांव के रहने वाले हैं. बालूगंज निवासी संतोष कुमार भी घायल हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार बारूण थाना क्षेत्र के सरंगा गांव की बुच्ची व ज्योति की शादी इसी माह 10 मई को झरी बहेरा गांव में हुई थी. दोनों ससुराल के अन्य सदस्यों के साथ अपने ससुराल से मायके जा रही थी. कथरूआ गांव के समीप अचानक ऑटो से अनुराग की बुलेट बाइक टकरा गयी.

ऑटो के साथ-साथ बाइक के परखच्चे उड़े, मौत

घटना इतनी भयावह थी कि ऑटो के साथ-साथ बाइक के परखच्चे उड़ गये. घटना स्थल पर ही अनुराग की मौत हो गयी. हालांकि घटना स्थल के समीप सदर विधायक का घर होने की वजह से विधायक आनंद शंकर के भाई यशवंत कुमार, कांग्रेस नेता आशुतोष कुमार सहित आसपास के लोगों ने अनुराग को जिंदा समझकर अन्य घायलों के साथ इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टरों ने नब्ज टटोलते ही अनुराग को मृत घोषित कर दिया.

गांव में मातम का माहौल

इधर, घटना की सूचना पर मृतक के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे और शव देखते ही चीत्कार उठे. काफी देर तक रोने-बिलखने का दौर चला. अंतत: नगर थाना की पुलिस ने जरूरी प्रक्रिया पूरी की. घटना के बाद गायत्री नगर के साथ-साथ तुरता गांव में मातम का माहौल कायम हो गया. जानकारी मिली कि अनुराग गायत्री नगर इलाके में परिवार के साथ रहता था.

(इनपुट: औरंगाबाद से सुजीत सिंह)

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें