1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. vigilance team arrested bco ankesh paswan in aurangabad for bribes bihar latest news updates rkt

Bihar News : औरंगाबाद में विजिलेंस टीम की बड़ी कार्रवाई, रिश्वत लेते बीसीओ को रंगे हाथों किया गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रिश्वत लेते पकड़े गए ओबरा के बीसीओ
रिश्वत लेते पकड़े गए ओबरा के बीसीओ
फोटो - प्रभात खबर

Bihar News गुरुवार की सुबह निगरानी विभाग की टीम ने औरंगाबाद जिले के प्रखण्ड सहकारिता पदाधिकारी ओबरा के अंकेश पासवान को 35 हज़ार रुपये की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों पकड़ा गया. जिसके बाद विभाग की टीम अंकेश पासवान को अग्रेतर कार्रवाई हेतु पटना ले गई. जानकारी के मुताबिक वह व्यपार मंडल अध्यक्ष ग्रीश कुमार से बिल पर हस्ताक्षर करने के नाम पर रिश्वत मांग रहे थें, इसके बाद ये कार्रवाई की गयी. इस करवाई के बाद अन्य अधिकारियों और विभाग में हड़कंप व्याप्त हो गया है. निगरानी टीम द्वारा पकड़े जाने की पुष्टि डीपीआरओ कृष्ण कुमार ने की है.

अंकेश पासवान की गिरफ्तारी व्यपार मंडल ऑफिस से हुई. सूत्रों के अनुसार वे व्यपार मंडल अध्यक्ष ग्रीश कुमार से बिल पर हस्ताक्षर करने के नाम पर रिश्वत की मांग किया था. जिसके बाद अध्यक्ष ने पूरे मामले की जानकारी निगरानी से की थी. जांच के क्रम में सही पाया गया. जिसके बाद रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ लिया. करवाई के बाद जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल ने उक्त पदाधिकारी के ऊपर पपत्र क गठित कर विभाग को करवाई हेतु रिपोर्ट भेज दी हैं. - केशव प्रसाद

वहीं इससे पहले बुघवार को CBI की विशेष टीम ने आय से अधिक संपत्ति (डीए) मामले में हाजीपुर स्थित पूर्व-मध्य रेलवे के जोनल मुख्यालय में तैनात चीफ इंजीनियर रविश कुमार के पटना स्थित उनके ठिकानों पर छापेमारी की.इस दौरान 31 लाख कैश के अलावा गहने और कई स्थानों पर जमीन-फ्लैट के कागजात मिले.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें