1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. two children of jharkhand died due to drowning in batane river of aurangabad asj

औरंगाबाद के बटाने नदी में डूबने से झारखंड के दो बच्चों की मौत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

अंबा : कुटुंबा प्रखंड के दक्षिणी क्षेत्र व झारखंड के बॉर्डर एरिया बालूगंज -संडा पथ स्थित बटाने नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गयी. यह घटना बुधवार दोपहर की है. मृतकों की पहचान हरिहरगंज थाना क्षेत्र के सतगावां निवासी यूनुस अंसारी के भगिने मो अफसर आलम (14) और भतीजे मो दाऊद आलम (15) के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार बच्चे नदी में स्नान करने गये थे. इसी दौरान घटना हुई. बच्चों को डूबते देख पास में पुल निर्माण में लगे मजदूरों ने शोर मचाया. इसके पश्चात आसपास के लोग वहां पहुंचे और पानी में दोनों की तलाश करने लगे. घंटों की मशक्कत के बाद टूटे हुए डायवर्सन के नीचे फंसा हुआ दोनों का शव मिला. इधर परिजनों ने बताया कि मृतक अफसर आलम अपने मामा के घर आया था. बुधवार को ममेरे भाई दाऊद के साथ नदी पार परता गांव स्थित अपने मौसी के घर जा रहा था.

उक्त स्थल पर पुल निर्माण काम होने के कारण काफी गहरा गड्ढा बन गया है. इसी गड्ढे में फंस कर दोनों किशोर डूब गये . बाद में अंबा थाने की पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद भेज दिया. वहीं घटना की सूचना पर हम पार्टी के युवा जिला अध्यक्ष गुलाम सरवर, बसपा नेता इसरार आलम, फहीम अंसारी, राकांपा नेता अजय कुमार सिंह सहित कई लोगों ने मृतक के परिजनों से मिल कर उन्हें ढांढस बंधाया. घटना के बाद उक्त गांव में मातम का माहौल कायम हो गया.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें