1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. tractor carrying fodder in aurangabad bihar overturned caused one death skt

Bihar: औरंगाबाद में चारा ढो रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा, मौके पर एक की मौत, चालक सहित दो घायल

औरंगाबाद में एक ट्रैक्टर के पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी. चारा ढोने के दौरान अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलट गया जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि दो लोग घायल हो गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 घटना के बाद रोती-बिलखती महिलाएं व अन्य
घटना के बाद रोती-बिलखती महिलाएं व अन्य
प्रभात खबर

औरंगाबाद: मदनपुर प्रखंड के सिंदुआरा गांव के समीप जानवरों का चारा ट्रैक्टर से ढोया जा रहा था. अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर आहर में पलट गया. इस घटना में इंजन पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि चालक सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना बुधवार की दोपहर की है. मृतक की पहचान सिंदुआरा गांव निवासी वीरेंद्र पासवान के पुत्र दीनानाथ पासवान के रूप में हुई है.

एक की मौत,  घायलों में ये शामिल

घायलों में उक्त गांव के ही चालक मुन्ना यादव और अमरेश यादव शामिल हैं. मिली जानकारी के अनुसार दीनानाथ पासवान गांव से चंद दूरी पर स्थित सिंदुआरा कोन्ही से कुट्टी ट्रैक्टर के माध्यम से ढुलाई कर रहा था. एक खेप कुट्टी गांव पहुंचा चुका था. दूसरी खेप लाने के लिए वह ट्रैक्टर से कोन्ही जा रहा था. गांव से चंद दूरी पर अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क से आहर में पलट गया. इंजन पर बैठे होने के कारण दीनानाथ की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि ट्रैक्टर चला रहे मुन्ना यादव और अमरेश यादव घायल हो गये.

घटना के बाद पसरा मातम

घटना के तुरंत बाद आसपास के लोग वहां पहुंचे और परिजनों के साथ पुलिस को सूचना दी. आनन-फानन में अमरेश व मुन्ना को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. पता चला कि अमरेश की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने किसी बड़े अस्पताल के रेफर कर दिया. इधर, घटना स्थल पर दीनानाथ की मौत की सूचना मिलते ही परिजन पहुंचे और शव देखते ही चीत्कार उठे.

अचानक अनियंत्रित होकर पलटा ट्रैक्टर

पत्नी आशा देवी के साथ-साथ अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. मदनपुर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष राजू कुमार दल-बल के साथ पहुंचे एवं घटना की छानबीन की. ग्रामीणों व परिजनों से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद भेज दिया. हालांकि घटना के पीछे लापरवाही सामने आ रही है. कुछ लोगों का कहना था कि ट्रैक्टर तेज रफ्तार में जा रहा था. आहर पर अचानक अनियंत्रित हो गया. ट्रैक्टर के इंजन से दबने के कारण दीनानाथ की मौके पर ही मौत हुई.

(इनपुट: औरंगाबाद से सुजीत सिंह )

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें