1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. sweeper and youth murder in aurangabad bihar crime news skt

Bihar News: औरंगाबाद में डबल मर्डर से हड़कंप, सफाइकर्मी को पत्थर से कूचकर मारा, युवक की पीट-पीट कर हत्या

औरंगाबाद में दो अलग-अलग मर्डर की घटना से हड़कंप मचा है. नगर परिषद के सफाई कर्मी सहित दो लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गयी. दोनों घटनाएं मंगलवार मध्य रात्रि की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
औरंगाबाद में हत्या के बाद शव के साथ लोग
औरंगाबाद में हत्या के बाद शव के साथ लोग
प्रभात खबर

औरंगाबाद में एकबार फिर अपराधिक घटना को अंजाम दिया गया है. दो अलग-अलग घटनाओं में अपराधियों ने नगर परिषद के सफाई कर्मी सहित दो लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी .दोनों ही घटना मंगलवार की मध्यरात्रि की है. संबंधित थाने की पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी की.

पहली घटना औरंगाबाद शहर के महादलित टोली बस पड़ाव की है. सूरज राम नामक सफाई कर्मी की अपराधियों ने पत्थर से कूचकर हत्या कर दी. जानकारी मिली कि सूरज रात्रि में खाना खाने के बाद अपने घर से चंद दूरी पर एक चबूतरे पर सोया हुआ था. लेकिन सुबह में खून से लथपथ उसका शव मिला और पास में एक बड़ा सा पत्थर पाया गया. शव देखते ही लोगों के बीच हड़कंप मच गया. आनन-फानन में इसकी जानकारी पुलिस को दी गयी.

घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से पूछताछ किया. पूछताछ के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी गयी है. वहीं एक और घटना ने जिले में अपराधियों के बेखौफ होने का प्रमाण दिया है.

हत्या की दूसरी घटना रफीगंज प्रखंड के पौथू शिव मंदिर के समीप की है. यहां पर कुसमी गांव के रामदुलार शर्मा के 29 वर्षीय पुत्र वेंकटेश शर्मा की अपराधियों ने पीट- पीट कर हत्या कर दी . परिजनों ने बताया कि मंगलवार की शाम पौथू गांव के ही कुछ लोगों ने उसे फोन कर बुलाया था. इसके बाद वह घर नहीं लौटा. सुबह में उसका शव मंदिर के समीप मिला. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें