1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. road accident in aurangabad bike collided with tree three killed

पेड़ से टकरायी बाइक, तीन की मौत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पेड़ से टकरायी बाइक, तीन की मौत
पेड़ से टकरायी बाइक, तीन की मौत
प्रतिकात्मक फोटो

औरंगाबाद : गोह थाने के गया-दाउदनगर मुख्य पथ पर दधपी मोड़ के पास रविवार की सुबह एक तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकरा गयी. इससे बाइक पर सवार चार युवकों में तीन की मौत हो गयी, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जख्मी युवक को स्थानीय अस्पताल से मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया गया है.

मृतकों में बंदेया थाने के साव बिगहा निवासी संजय यादव के 18 वर्षीय पुत्र विशाल कुमार, साव बिगहा गांव के ही स्व अजय सिंह के 14 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार व मदनपुर थाने के कुशहा गांव निवासी वृहस्पत यादव के 25 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार शामिल हैं. जख्मी युवक आदित्य कुमार है. जानकारी के अनुसार, शनिवार की शाम गोह प्रखंड के डिहूरी गांव निवासी सिकेंद्र यादव के पुत्र सूरज कुमार की बरात निजामपुर गांव निवासी सतेंद्र यादव के घर गयी थी.

विवाह कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अगले दिन सुबह दूल्हे का फुफेरा भाई विशाल कुमार, दूल्हे के फुफेरा बहनोई कुंदन कुमार, मंझिला भाई आदित्य कुमार व रिश्तेदार दीपक कुमार के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर अपने घर डिहुरी लौट रहे थे. जैसे ही दधपी गांव के मोड़ पर पहुंचे कि सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो के चकमे से बाइक अनियंत्रित हो गयी व नीम के पेड़ से टकरा गयी. इस घटना में दो की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि इलाज को लेकर जाने के दौरान तीसरे की भी मौत हो गयी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें