1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. road accident in aurangabad bihar caused one death in truck and car accident skt

बिहार के औरंगाबाद में ट्रक-कार की भीषण टक्कर में यूपी निवासी चालक की मौत, तीन जख्मी

औरंगाबाद में नेशनल हाइवे पर भीषण सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी.डंपर ट्रक व एक्सयूवी कार की भीषण टक्कर में कार चालक की जान गयी है जबकि तीन अन्य लोग जख्मी हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार के औरंगाबाद में ट्रक-कार की भीषण टक्कर
बिहार के औरंगाबाद में ट्रक-कार की भीषण टक्कर
prabhat khabar

औरंगाबाद, राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर बारुण थाना क्षेत्र में बबलू लाइन होटल के समीप डंपर ट्रक व एक्सयूवी कार की भीषण टक्कर हो गयी. इस हादसे में कार चालक की मौत हो गई जबकि कार सवार तीन लोग घायल हो गए. घटना रविवार की सुबह की है.

मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश राज्य के गोरखपुर निवासी नंदकिशोर कुमार के रूप में हुई है. जुगनू सिंह,अनिरुद्ध यादव और अजय शाही इस हादसे में घायल हुए हैं. सभी घायल गोरखपुर के ही रहने वाले हैं. मिली जानकारी के अनुसार चारो लोग गोरखपुर से एक समारोह में शामिल होने के लिए कोलकाता गए हुए थे. शनिवार की रात वापस लौटने के दौरान सभी औरंगाबाद में ही ठहर गए और सुबह होते ही गोरखपुर के लिए निकल गए. जैसे ही बबलू लाइन होटल के समीप उनकी कार पहुंची वैसे ही पीछे से डंपर ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दिया जिसके बाद कार आगे चल रहे डंपर ट्रक से टकरा गई.

घटना इतनी भयावह थी कि दोनों ट्रकों के बीच कार बुरी तरह पीस गई. कार के परखच्चे उड़ गये हैं. घटनास्थल पर ही चालक नंदकिशोर की मौत हो गई जबकि अन्य तीन लोग घायल हो गए. घटना के तुरंत बाद आसपास के लोग वहां दौड़ते हुए पहुंचे और पुलिस को सूचना देकर क्षतिग्रस्त कार से जैसे तैसे घायलों को निकालकर इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया.

इधर घटना की सूचना पर बारुण थाना के जमादार वीरेंद्र राम दल -बल के साथ पहुंचे और दो में एक डंपर ट्रक को जप्त कर लिया. हालांकि एक डंपर ट्रक को उसका चालक लेकर भागने में सफल रहा है. इधर बारुण थाना की पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी गई .साथ ही पोस्टमार्टम की प्रक्रिया भी पूरी की गई.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें