1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. road accident in aurangabad a car full of processions fell into the river 5 people died two were in critical condition rdy

औरंगाबाद में बारातियों से भरी कार नदी में गिरी, झारखंड के पांच लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर

औरंगाबाद के नवीनगर प्रखंड के कररबार नदी में बारातियों से भरी कार पलट गयी. कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गयी है. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
घटना स्थल पर जुटी भीड़ व मृतकों की फाइल फोटो
घटना स्थल पर जुटी भीड़ व मृतकों की फाइल फोटो
प्रभात खबर

सुजीत कुमार सिंह. औरंगाबाद जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. औरंगाबाद के नवीनगर प्रखंड के कररबार नदी में बारातियों से भरी कार पलट गयी. कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गयी है. वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. यह घटना रविवार की सुबह की है. जानकारी के अनुसार, बारात झारखंड राज्य के छतरपुर सोनूआटांड़ से भगवान साहू के पुत्र प्रकाश कुमार की औरंगाबाद जिले के नवीनगर प्रखंड के तोल पंचायत के बाघी गांव में गयी हुई थी.

सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत

कार सवार सात बाराती वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान कार नदी में गिर गयी और पांच लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. जबकि, दो लोग गंभीर रूप से घायल है. मृतकों में सभी 18 से 19 वर्ष के युवक हैं. सभी मृतक झारखंड के छतरपुर के रहने वाले थे. मृतकों में सुनील कुमार के पुत्र रंजीत कुमार, चंद्रदीप राम के पुत्र अभय कुमार, उपेंद्र चंद्रवंशी के पुत्र अक्षय कुमार, प्रदीप गुप्ता के पुत्र शुभम कुमार और संजय चंद्रवंशी के पुत्र बबलू कुमार शामिल है. दो युवक गंभीर रूप से घायल है, जिनकी पहचान गुंजन कुमार और मुकेश कुमार के रूप में हुई है.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

इस घटना के दौरान एक साथ पांच युवकों की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. घटना स्थल पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गयी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है.

इन नौजवानों ने सड़क हादसे में गंवाई जान

  • रंजीत कुमार : पिता - सुनील कुमार, ग्राम - खाटीन (छतरपुर)

  • अभय कुमार : पिता - चन्दीप राम, ग्राम - खजुरी (छतरपुर)

  • अक्षय कुमार : पिता - उपेंद्र चन्द्रवंशी, ग्राम - सड़मा (छतरपुर)

  • शुभम कुमार : पिता - प्रदीप गुप्ता, ग्राम - छतरपुर

  • बबलू कुमार : पिता - संजय चन्द्रवंशी, ग्राम - छतरपुर

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें