1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. no attention was paid during the dance in the procession young man fell in the well asj

Bihar News : बारात में डांस के दौरान नहीं रहा ध्यान, कुएं में गिरा युवक, दलदल में फंसने से मौत

कुटुंबा प्रखंड के सरइबार गांव में बारात के दौरान कुएं में गिरने से एक युवक की मौत हो गयी. घटना गुरुवार की रात 12 बजे के करीब की है. इस घटना के दौरान बरात में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. हालांकि, जैसे-तैसे शादी की रस्म पूरी की गयी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
कुएं में गिरने से मौत
कुएं में गिरने से मौत
Social Media

औरंगाबाद. कुटुंबा प्रखंड के सरइबार गांव में बारात के दौरान कुएं में गिरने से एक युवक की मौत हो गयी. घटना गुरुवार की रात 12 बजे के करीब की है. इस घटना के दौरान बरात में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. हालांकि, जैसे-तैसे शादी की रस्म पूरी की गयी.

मलवरिया गांव की घटना

मृतक की पहचान कुटुंबा से सटे झारखंड राज्य अंतर्गत हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के मलवरिया गांव निवासी देवराज राम के पुत्र उमेश राम के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार, मलवरिया गांव से शिव राम के पुत्र बिटू राम की बारात मटपा पंचायत के सरईबार गांव निवासी दिलकेश्वर राम के घर पहुंची थी. दरवाजा लगाने की रस्म पूरी की गयी.

रेस्क्यू में परेशानी

गांव के देवी मंदिर के समीप डीजे व बैंजू पर बाराती डांस कर रहे थे. अचानक डांस करते हुए उमेश पास में ही रहे कुएं में गिर गया. कुछ लोगों ने जब उसे देखा, तो शोर मचाया. गांव के लोग पहुंचे और अफरा-तफरी की स्थिति के बीच कुएं में गिरे युवक को निकालने का प्रयास शुरू हो गया. काफी चौड़ा कुआं होने के कारण रेस्क्यू में परेशानी हो रही थी. लोहे का झगर डालकर उसे निकालने की कोशिश हुई, लेकिन सफलता नहीं मिली.

जैसे-तैसे युवक को कुएं से निकाला गया

काफी देर के बाद जैसे-तैसे युवक को कुएं से निकाला गया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी. मटपा पंचायत के मुखिया सरूण पासवान ने बताया कि कुएं में दलदल होने के कारण उमेश उसमें फंस गया और फिर डूबने से उसकी मौत हो गयी. इधर, कुएं से शव बाहर आते ही बरातियों के साथ-साथ सरातियों में कोहराम मच गया. स्थानीय थाना पुलिस को घटना की सूचना दी गयी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें