1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. head of a pregnant widow was found in a bag at lover house in aurangabad asj

औरंगाबाद में प्रेमी के घर झोले से मिला गर्भवती विधवा का सिर, झाड़ियों से बरामद हुआ था धड़, दो गिरफ्तार

गोह थाने की पुलिस ने मुंजहरा गांव स्थित झाड़ियों से एक महिला का सिर विहिन शव बरामद किया गया. मृतका की पहचान 37 वर्षीय नीलम कुमारी के रूप में की हुई है. नीलम कुमारी रफीगंज के चरकावां गांव की रहने वाली थी. पुलिस ने नीलम की हत्या का खुलासा करते हुए उसके प्रेमी सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
औरंगाबाद के एसपी कांतेश कुमार मिश्र
औरंगाबाद के एसपी कांतेश कुमार मिश्र
ट्वीटर

औरंगाबाद. गोह थाने की पुलिस ने मुंजहरा गांव स्थित झाड़ियों से एक महिला का सिर विहिन शव बरामद किया गया. मृतका की पहचान 37 वर्षीय नीलम कुमारी के रूप में की हुई है. नीलम कुमारी रफीगंज के चरकावां गांव की रहने वाली थी. पुलिस ने नीलम की हत्या का खुलासा करते हुए उसके प्रेमी सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पूछताछ के दौरान उसके प्रेमी के घर में रखे झोले से नीलम का सिर बरामद किया है. नीलम की बेटी का रो-रोकर बुरा हाल है. नीलम के पति का पहले ही निधन हो चुका है.

प्रेम-प्रसंग में की गयी है हत्या

औरंगाबाद के एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने गुरुवार को इस हत्याकांड की जानकारी देते हुए मीडिया को बताया कि हत्या प्रेम-प्रसंग में की गयी है. महिला के प्रेमी ने महिला के सिर को काटकर धड़ से अलग कर दिया और शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया. एसपी ने बताया कि शव की बरामदगी के बाद उसकी पहचान के लिए गोह थानाध्यक्ष शमीम अहमद के नेतृत्व में टीम गठित की गयी, जिसके बाद इस पूरे मामले का उद्भेदन किया गया. महिला के प्रेमी गोह के सोहलपुरा निवासी कौशल कुमार और उसके सहयोगी तेतर दास को गिरफ्तार किया गया है.

आठ महीने की गर्भवती थी विधवा

पुलिस ने बताया कि विधवा का प्रेम प्रसंग सोहलपुरा के कौशल कुमार के साथ चल रहा था. दोनों ने प्रेम में सारी सीमाएं लांघ दी थी. जब महिला गर्भवती हो गयी और कौशल पर शादी का दबाव बनाने लगी, तब कौशल उसकी बातों को टालने लगा. देखते ही देखते जब महिला आठ महीने की गर्भवती हो गयी, तब प्रेमी कौशल सोमवार को उसे घुमाने के लिए ले गया. उसके साथ महिला की 11 साल की बेटी भी थी और घूमने के बाद दोनो मां-बेटी कौशल के घर सो गये.

कौशल और उसके साथी गिरफ्तार 

इधर, पूरी प्लानिंग के साथ कौशल ने रात में अपने साथियों के साथ मिलकर नीलम की गला रेतकर हत्या कर दी और शव को झाड़ियों में फेंक दिया. हत्या के बाद कौशल ने नीलम की बेटी को बताया की उसकी मां भाग गयी है. जिसके बाद बेटी ने मां के अचानक गायब होने की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नीलम के सिर को आरोपी प्रेमी के घर से बरामद किया. जिसे घर में रखे एक झोले में छिपाकर रखा गया था. इसके बाद इस पूरे मामले से पर्दा औरंगाबाद पुलिस ने उठाया. पुलिस ने आरोपी प्रेमी कौशल और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें