1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. gangrape in aurangabad bihar latest news three arrested in aurangabad gangrape news bihar skt

Bihar News: चेहरे पर स्प्रे मारकर छात्रा को किया अगवा, सुनसान जगह ले जाकर दरिंदों ने किया गैंगरेप, 3 गिरफ्तार

औरंगाबाद में एक छात्रा को अगवा कर गैंगरेप किया गया. आरोपितों ने चेहरे पर स्प्रे मारकर पीड़िता को बेहोश किया और सुनसान जगह ले जाकर घटना को अंजाम दिया. पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
औरंगाबाद में छात्रा के साथ गैंगरेप (सांकेतिक फोटो)
औरंगाबाद में छात्रा के साथ गैंगरेप (सांकेतिक फोटो)
social media

बिहार के औरंगाबाद में दरिंदगी का एक मामला सामने आया है. 20 साल की एक छात्रा को अगवा करके तीन लड़कों ने गैंगरेप किया है. हैवानियत के इस वारदात को अंजाम देकर लड़की को सुनसान जगह पर फेंक दिया गया और आरोपित फरार हो गये. पेट्रोलिंग कर रही पुलिस की नजर लड़की पर पड़ी तो मामले का खुलासा हुआ.

औरंगाबाद में शनिवार रात हैवानियत का यह खेल खेला गया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता की उम्र 20 साल है और वो बीए फाइनल इयर की छात्रा है. बताया जा रहा है कि छात्रा अपने पड़ोस में रहने वाली सहेली के घर जा रही थी. तभी आरोपित ने उसे अगवा कर लिया. आरोपित लड़के ने उसे जबरन गाड़ी में खींच लिया और साथ लेकर जाने लगे. इस दौरान लड़की के चेहरे पर स्प्रे मारकर उसे बेहोस करने की बात भी सामने आ रही है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता ने बताया कि उसे स्प्रे मारकर पहले बेसुध किया गया. जब वो होश में आयी तो पाया कि आरोपित उसे लेकर किसी सुनसान जगह पर आया है और उसके चार और दोस्त भी साथ हैं. सभी ने उसके साथ हैवानियत का खेल खेलना शुरू कर दिया तो लड़की ने छोड़ देने के लिए काफी विनती की. लेकिन दरिंदों ने एक ना सुनी और एक-एक करके सभी हैवानों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोप है कि लड़की के साथ मारपीट भी की गई.

गैंगरेप के बाद आरोपितों ने लड़की को एक सुनसान जगह पर छोड़ दिया और फरार हो गये. बताया जा रहा है कि रात्रि गश्ती कर रही पुलिस की नजर सड़क किनारे पड़े पीड़िता पर पड़ी और उसे अपने साथ लाया गया. जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ है. वहीं इस मामले में आरोपितों की धर-पकड़ तेज कर दी गई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, तीन आरोपितों को दबोच लिया गया है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें