1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. four criminals of inter state gang arrested in aurangabad bihar skt

Bihar: औरंगाबाद में अंतरराज्यीय गिरोह के चार अपराधी गिरफ्तार, चाकू, मोबाइल, मास्टर चाबी व डीएल बरामद

औरंगाबाद पुलिस ने अंतरराज्यीय गिरोह के चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है जिसमें एक महिला भी शामिल है. 12 अप्रैल को झपट्टा मारकर एक लाख 20 हजार रुपये उड़ाने में इसी गिरोह का हाथ था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
औरंगाबाद में अंतरराज्यीय गिरोह के चार अपराधी गिरफ्तार
औरंगाबाद में अंतरराज्यीय गिरोह के चार अपराधी गिरफ्तार
prabhat khabar

औरंगाबाद पुलिस ने अंतरराज्यीय गिरोह के चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. चारो अपराधियों की गिरफ्तारी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जसोइया के आसपास से की गयी. पकड़े गये अपराधी एक ही परिवार से संबंधित हैं. इनमें एक महिला भी शामिल है. गिरफ्तार अपराधियों में वैशाली जिले के नगर थाना क्षेत्र के चौहट्टा छिपी टोला निवासी रचित कुमार, खिद्दुपुर थाना क्षेत्र के कमालपुर निवासी राजा तिवारी, गार्ड तिवारी और इनकी पत्नी रिना देवी शामिल हैं.

एसपी कांतेष कुमार मिश्र की प्रेस वार्ता 

एसपी कांतेष कुमार मिश्र ने बुधवार को अपने कार्यालय कक्ष में प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि 12 अप्रैल को औरंगाबाद शहर में माली थाना क्षेत्र के महुली गांव निवासी सीताराम सिंह के पुत्र संजय सिंह के पास से झपट्टा मारकर अपराधियों ने एक लाख 20 हजार रुपये उड़ा लिये थे. इस घटना से संबंधित प्राथमिकी नगर थाना में दर्ज की गयी थी.

विशेष टीम का गठन

कांड का उद्भेदन व अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गौतम शरण ओमी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया, जिसमें पुलिस अवर निरीक्षक रमेश कुमार सिंह, परिचारी अवर निरीक्षक माया कुमारी, सिपाही सीताराम पासवान, धर्मजीत, लव पासवान, सच्चिदानंद कुमार के साथ जिला आसूचना इकाई की टीम को शामिल किया गया.

घटना में पांच अपराधी शामिल, 4 गिरफ्तार

अनुसंधान के क्रम में पता चला कि घटना में पांच अपराधी शामिल थे. विभिन्न जगहों पर छापेमारी की गयी और अंतत: जसोइया के इलाके से पांच में चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया. एसपी ने बताया कि पकड़े गये अपराधियों के पास से 19 हजार 500 रुपये नगद, ताला तोड़ने का मास्टर चाबी, लूट के सात मोबाइल फोन, चार चाकू और चार ड्राइविंग लाइसेंस बरामद किया गया है.

प्रेस वार्ता करते एसपी
प्रेस वार्ता करते एसपी
प्रभात खबर

दूसरे प्रदेशों में भी लूट, छीनतई व नशीला पदार्थ की बिक्री का धंधा

जांच के क्रम में पता चला कि ये विभिन्न जिलों में ही नहीं बल्कि दूसरे प्रदेशों में भी लूट, छीनतई व नशीला पदार्थ की बिक्री का धंधा करते थे. इनके विरूद्ध हाजीपुर सदर थाना में कांड संख्या 625/17, जहानाबाद में कांड संख्या 509/20, बाइसपास पटना थाना में कांड संख्या 188/20 और उतर प्रदेश के राबर्टसगंज थाना में कांड संख्या 500/21 दर्ज है. अन्य कई जिलों के थानों में भी इनके खिलाफ मामले दर्ज हैं. उक्त थानों से संपर्क स्थापित किया जा रहा है. फिलहाल पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की गयी है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें