1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. firing in a tilak ceremony caused one death in aurangabad bihar news skt

Bihar News: औरंगाबाद में साले के तिलक समारोह में हुई नोकझोंक के दौरान चली गोली, बहनोई की मौत

बिहार के औरंगाबाद में अपने साले के तिलक समारोह से लौट रहे बहनोई को गाड़ी निकालने के नाम पर कुछ युवकों से नोकझोंक हुई. दूसरे पक्ष ने गुस्से में आकर उस व्यक्ति की जान ले ली.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
औरंगाबाद में शव के साथ प्रदर्शन
औरंगाबाद में शव के साथ प्रदर्शन
प्रभात खबर

बिहार के औरंगाबाद शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मंजुराही गांव में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. मृतक अपने साले के तिलक समारोह में शामिल होने आया था. समारोह के संपन्न होने के बाद घर लौटने के क्रम में गाड़ी निकालने के दौरान कहासुनी हुई और इसी क्रम में एक युवक ने पिस्टल निकालकर अरवल जिले के परासी थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव निवासी संजीत कुमार सिंह के सिर में गोली मार दी. गोली लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गयी.

तिलक समारोह में गाड़ी निकालने को लेकर विवाद

अरवल जिले के परासी थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव निवासी संजीत कुमार सिंह अपने साले के तिलक समारोह में भाग लेने औरंगाबाद शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मंजुराही गांव पहुंचे थे. इसी दौरान सैकड़ों की संख्या में उनके घर उनके रिश्तेदार तथा दोस्त भी तिलक समारोह में भाग लेने हेतु पहुंचे हुए थे.

तिलक समारोह समाप्त होने के बाद लोग अपने-अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान संजीत कुमार भी अपनी गाड़ी निकालने का प्रयास कर रहे थे. गाड़ी निकालने को लेकर उनकी अन्य व्यक्ति से नोकझोंक होने लगी. नोकझोंक इतनी आगे बढ़ गई की दूसरे ने अपनी पिस्टल निकालकर संजीत कुमार के सर में गोली मार दिया. जिससे संजीत कुमार की मौत घटनास्थल पर हो गई.

बीएड कॉलेज के आरोपित प्रबंध निदेशक गिरफ्तार

घटना की जानकारी देते हुए ग्रामीणों ने बताया है कि संजीत कुमार की हत्या मंजुराही गांव की ही रहने वाले B.Ed कॉलेज संचालक के द्वारा कर दिया गया है.हत्या का आरोप रामूनी देवी बीएड कॉलेज के प्रबंध निदेशक संतोष कुमार सिंह उर्फ बबलू सिंह पर लगा है .पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है .

परिजनों का हंगामा

पुलिस और आरोपित के बीच मिलीभगत का आरोप लगाते हुए मृतक के ससुराल वालों व परिजनों ने सदर अस्पताल में जमकर हंगामा किया. यही नहीं 2 घंटे से अधिक समय तक पुरानी जीटी रोड को जाम भी किया.अधिकारियों ने सख्त कार्रवाई का भरोसा दिया जिसके बाद लोग शांत हुए.लोग पुलिस कप्तान के आने की मांग करते रहे.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें