1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. fire in moving luna in aurangabad one rider killed another injured asj

औरंगाबाद में चलती लूना में लगी आग, एक सवार की मौत, दूसरा घायल

एक चलती लूना बाइक में अचानक आग लग गयी. इससे लूना चालक की झुलसकर मौत हो गयी. जबकि पीछे बैठा एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से झुलस गया. हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी. जब तक लोग समझ पाते तबतक लूना सवार दोनों शख्स बूरी तरह से झुलस चुके थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
लूना
लूना
ट्वीटर

औरंगाबाद. चल मेरी लूना.. का विज्ञापन आपको याद होगा, लेकिन आज चल मेरी लूना ने एक सवाल की जान ले ली. औरंगाबाद से आ रही खबर के अनुसार एक चलती लूना बाइक में अचानक आग लग गयी. इससे लूना चालक की झुलसकर मौत हो गयी. जबकि पीछे बैठा एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से झुलस गया. हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी. जब तक लोग समझ पाते तबतक लूना सवार दोनों शख्स बूरी तरह से झुलस चुके थे. गंभीर रूप से झुलसे शख्स को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एनएच-19 पर हुआ हादसा

मृतक की पहचान सिमरा थाना क्षेत्र के कर्मा बसतपुर निवासी सरपंच मिश्रा के रूप में हुई है. बताया जाता है कि कर्मा बतसपुर गांव निवासी नारायण मिश्रा अपने लकवाग्रस्त बड़े भाई सरपंच मिश्रा को लेकर इलाज कराने औरंगाबाद आये थे. इलाज कराने के बाद लूना मोपेड से वे वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान एनएच-19 पर कामा बिगहा के पास मोपेड में अचानक आग लग गई.

झुलसकर हुई मौत

आग लगते ही नारायण मिश्रा तो कपड़ो में आग लगने के बावजूद गिरते पड़ते जलते वाहन से दूर हट गये, लेकिन लकवाग्रस्त होने के कारण सरपंच मिश्रा जलते मोपेड पर ही रह गये. जिससे झुलसकर उनकी मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि गंभीर रूप से झुलसे नारायण मिश्रा को सदर अस्पताल भेज दिया. जहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया है.

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने बताया कि अब तक इस बात की जानकारी नहीं मिली है आखिर आग कैसे लगी. मामले की छानबीन की जा रही है. स्थानीय लोगों का कहना है कि लूना के पेट्रोल टंकी में आग लगने के बाद हासदा हुआ है, लेकिन जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें