1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. fir on three mukhiya representative for giving fish party for bihar panchayat election 2021 in aurangabad news skt

बिहार पंचायत चुनाव: मछली-भात व बुंदिया-पूड़ी की पार्टी देनेवाले तीन प्रत्याशियों के प्रतिनिधियों पर केस दर्ज

बिहार पंचायत चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए उम्मीदवार और उनके समर्थक सभी नियम कानूनों को तोड़ रहे हैं. जिला प्रशासन की रोक के बाद भी प्रत्याशियों के प्रतिनिधियों ने बुंदिया-पूड़ी की पार्टी दी. तीन लोगों पर केस दर्ज किया गया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार पंचायत चुनाव: तीन प्रत्याशियों के प्रतिनिधियों पर केस दर्ज
बिहार पंचायत चुनाव: तीन प्रत्याशियों के प्रतिनिधियों पर केस दर्ज
प्रभात खबर

नामांकन के उपरांत समर्थकों को मछली-भात और बुंदिया पूड़ी का भोज देना तीन प्रत्याशियों के प्रतिनिधियों को महंगा पड़ा है. तीनों ही लोगों के खिलाफ औरंगाबाद के बारुण थाने में आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है.

जिन लोगों पर केस दर्ज किया गया है उसमें खैरा पंचायत के मुखिया प्रत्याशी प्रतिनिधि प्रवेश पासवान,भोपतपुर पंचायत के मुखिया प्रत्याशी प्रतिनिधि बाबूराम सिंह और जनेश्वर पासवान शामिल हैं.

जानकारी के अनुसार प्रवेश पासवान अपने समर्थकों व आम लोगों को इटहट सामुदायिक भवन में मछली-भात की पार्टी दे रहे थे, जबकि बाबूराम सिंह भोपतपुर सरकारी पैक्स गोदाम पर बुंदिया पूड़ी की पार्टी दे रहे थे.

इनके अलावा जनेश्वर पासवान सिरिस अतिरिक्त स्वास्थ्य केंद्र के पास टेंट पंडाल लगा कर बुंदिया पूड़ी खिला रहे थे. वैसे मामले की सूचना पर पुलिस पहुंची और मछली भी जब्त कर ली. इस मामले में सीओ के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. थानाध्यक्ष धनंजय कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

नवीनगर: अंचलाधिकारी आलोक कुमार ने माली थाने में आचार संहिता उल्लंघन का दो मामला दर्ज किया गया है. थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि जिला परिषद के प्रत्याशी खुशबू कुमारी सिंह ने अपने स्कॉर्पियो वाहन से बिना अनुमति के प्रचार- प्रसार करने पर उनके खिलाफ माली थाना कांड संख्या 79/21 दर्ज की गयी है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि जिला परिषद के प्रत्याशी रेनू कुमारी गुप्ता, रिंकू सिंह व खुशबू कुमारी सिंह का पोस्टर बैनर अर्ध सरकारी भवन देव शरण उच्च विद्यालय पर साटा हुआ पाया गया जिस पर इनके विरुद्ध आचार संहिता उल्लंघन के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें