1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. father killed daughter in aurangabad and threw dead body in badhar mother revealed rdy

Bihar News: औरंगाबाद में पिता ने बेटी की हत्या कर बधार में फेंका शव, मां ने किया खुलासा

मदनपुर के प्रभारी थानाध्यक्ष राजू कुमार ने बताया कि ऑनर किलिंग का मामला है. किशोरी की हत्या उसके पिता ने कि है और वे फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार अपराध
बिहार अपराध
फाइल

औरंगाबाद. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव में ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आया है. मृतका की पहचान राजाराज रविदास की पुत्री प्रतिमा कुमार के रूप में हुई है, जिसका शव पुलिस ने मंझार गांव के बधार से बरामद किया है. पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी होने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

मृतका की मां से पुलिस ने की पूछताछ

मदनपुर के प्रभारी थानाध्यक्ष राजू कुमार ने बताया कि ऑनर किलिंग का मामला है. किशोरी की हत्या उसके पिता ने कि है और वे फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. साथ ही अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है. इधर, प्रभारी थानाध्यक्ष राजू कुमार ने मृतका की मां से जब बेटी की हत्या से संबंधित पूछताछ की, तो उसने कई खुलासे किये.

प्रेम-प्रसंग का था मामला

उसके बयान का पुलिस ने वीडियो भी बना लिया है और उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई कर रही है. मृतका की मां ने पुलिस को बताया है कि उसकी बेटी का प्रेम-प्रसंग अपने रिश्ते के मामा के साथ चल रहा था, जो रफीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है. 10 दिन पूर्व वे अपने मामा के साथ भागी भी थी.

गला दबा कर हत्या की गयी

इसके बाद परिजनों ने उसे खोजबीन कर किसी जगह से उसे पकड़ लिया. वह लगातार मामा से शादी का दबाव बना रही थी. मृतका की मां ने बताया कि उसके पति राजाराम रविदास के साथ कुछ अन्य लोगों ने शुक्रवार को उसकी गला दबा कर हत्या कर दी. इसके बाद शव को बधार में फेंक दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें