1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. farmer murder in aurangabad bihar news today police investigation starts in kisan murder case read bihar crime news today skt

बिहार में आधी रात को किसान की गोली मारकर हत्या, अपराधियों को पकड़ने में जुटी पुलिस

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
किसान की गोली मारकर हत्या
किसान की गोली मारकर हत्या
Prabhat khabar

दाउदनगर थाना क्षेत्र के नोनार गांव में अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारकर 85 वर्षीय वृद्ध सुदामा शर्मा की हत्या कर दी गयी.घटना आधी रात की बतायी जाती है. संवाद प्रेषण तक घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. घटना की सूचना पाकर दाउदनगर के प्रभारी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार भगत ,सब इंस्पेक्टर मो. अरमान एवं अमरेंद्र कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की छानबीन की और मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया.

घटना के संबंध में मृतक के पुत्र अजय शर्मा द्वारा एक प्राथमिकी दाउदनगर थाना में दर्ज करायी गयी है,जिसमें कहा गया है कि रात्रि करीब 8:30 बजे पूरा परिवार खाना खाकर घर में सोने चला गया था. सुदामा शर्मा मुख्य दरवाजे के पास अंदर में सोये हुये थे. रात्रि करीब 12 बजे दरवाजे पर खटपट की आवाज सुनाई पड़ी. उसके बाद गोली चलने की आवाज आयी. परिजनों ने बाहर निकल कर हल्ला किया और जब सुदामा शर्मा के पास परिजन पहुंचे तो वे बेसुध पडे हुये थे.उनकी कनपटी में दायीं ओर गोली लगी हुई थी और उनकी मौत हो गयी थी.

बताया जाता है कि इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी रात्रि करीब डेढ बजे रात में पुलिस पहुंची और घटना की छानबीन के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया. अपराधियों की संख्या और हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस घटना की छानबीन कर रही है.

Posted By :Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें