1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. corona round once again 23 reports including two personnel of aurangabad civil surgeon office came positive asj

कोरोना का दौर एक बार फिर उफान पर औरंगाबाद सिविल सर्जन कार्यालय के दो कर्मियों समेत 23 की रिपोर्ट आयी पॉजिटिव

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कोरोना वायरस महामारी का दूसरा दौर शुरु होने का खतरा
कोरोना वायरस महामारी का दूसरा दौर शुरु होने का खतरा
फाइल फोटो

औरंगाबाद. कोरोना का दौर एक बार फिर उफान पर पहुंचता जा रहा है. शनिवार को पूरे जिले में 2651 लोगों की जांच की गयी,जिसमें 23 लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया. इसमें सिविल सर्जन कार्यालय के दो कर्मचारी और सीआरपीएफ के दो जवान भी शामिल हैं.

स्वाथ्य विभाग के डीपीएम कुमार मनोज ने बताया कि नवीनगर से छह,गोह से एक,बीआरबीसीएल नवीनगर से एक और औरंगाबाद से 15 लोगों को संक्रमित पाया गया है. अब संक्रमितों का आंकड़ा 3671 पहुंच गया. अब तक 3388 लोग स्वस्थ हो चुके है,जबकि 12 लोगों की मौत हो गयी है.

हालांकि अभी भी कोरोना का 181 एक्टिव केस है. इधर औरंगाबाद का गांधी नगर मुहल्ले में तीन केस पाये जाने के बाद हड़कंप की स्थिति है. ज्ञात हो कि विधानसभा चुनाव को लेकर जिले में सरगर्मी बढ़ चुकी है.

जगह-जगह भीड़ देखी जा रही है. ऐसे में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ सकती है. खासकर जिला मुख्यालय में कोरोना के प्रति लोग पूरी तरह लापरवाह हो चुके है. न सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा जा रहा है और न लोग मास्क का उपयोग कर रहे है.

सिविल सर्जन कार्यालय के दो कर्मचारियों को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद एक बार फिर स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गयी है. ज्ञात हो कि पूर्व में सदर अस्पताल और डीएचएस कोरोना का प्रभाव क्षेत्र बन गया था. स्वास्थ्य विभाग के कई अधिकारी कोरोना पॉजिटिव हुए थे.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें