1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. car accident in aurangabad bihar as sap jawan died in road accident bihar news skt

Bihar News: औरंगाबाद में तेज रफ्तार ट्रक व कार की भीषण टक्कर, झारखंड में तैनात सैप जवान की मौत

औरंगाबाद में तेज रफ्तार ट्रक और कार की जोरदार टक्कर में एक सैप जवान की मौत हो गयी. जवान सुनील तिवारी की पोस्टिंग झारखंड के जमशेदपुर में थी. वो अपनी कार से घर लौट रहे थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar News: औरंगाबाद में सड़क हादसे में  सैप जवान की मौत
Bihar News: औरंगाबाद में सड़क हादसे में सैप जवान की मौत
फाइल फोटो

शनिवार बिहार के लिए हादसों भरा दुर्भाग्यपूर्ण दिन रहा. सूबे के कई जिलों में सड़क हादसे की घटना हुई. इस दौरान कई लोगों की जानें गयीं जबकि कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए. औरंगाबाद में एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर सैप जवान की मौत हो गयी. घटना बारुण थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 2 पर घटी है.

औरंगाबाद जिले के बारुण थाना क्षेत्र के प्रीतमपुर गांव के समीप तेज रफ्तार ट्रक व कार की टक्कर में 45 वर्षीय सैप जवान की मौत हो गई. घटना शनिवार की सुबह की है. मृतक की पहचान रोहतास जिले के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के आमापोखर गांव निवासी सुनील तिवारी के रूप में हुई है . घटना की सूचना मिलते ही बारुण थाना पुलिस पहुंची और जरूरी कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

घटना से संबंधित मिली जानकारी के अनुसार सैप जवान सुनील तिवारी झारखंड के जमशेदपुर में कार्यरत थे. वह जरूरी काम की वजह से अपनी कार से घर लौट रहे थे. इसी दौरान जैसे ही वह थाना क्षेत्र के प्रीतमपुर समीप हाईवे पर पहुंचे तो एक ट्रक से उनकी कार की टक्कर हो गई.

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार चला रहे सैप जवान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. इधर घटना की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और शव को देखते ही चीत्कार उठे. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने परिजनों को ढांढस बंधाया और किसी तरह घर भेजा.

( इनपुट: औरंगाबाद से सुजीत सिंह)

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Posted By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें