1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. bmp jawans clash with zonal officer for drunk three arrested

शराब के नशे में बीएमपी के जवानों ने अंचलाधिकारी से भिड़े, तीन गिरफ्तार

By Radheshyam Kushwaha
Updated Date
Prabhat Khabar Digital Desk

औरंगाबाद. बिहार के औरंगाबाद जिले में शराब के नशे में रफीगंज अंचलाधिकारी के गार्ड से बीएमपी के जवान भीड़ गए. इसके बाद तीन बीएमपी जवानों को तत्काल गिरफ्तार किया लिया गया है, जबकि चार लोगों को निलंबित कर दिया गया. पता चला शनिवार को अचलाधिकारी अपने गार्ड के साथ क्षेत्र में निकलने हुए थे, इसी बीच बीएमपी के कुछ जवान हाफ पैंट में पैदल घूमते हुए दिखे. उन्होंने जब पूछताछ की तो जवान बहस करने लगे. बीएमपी के जवानों ने न तो अपना परिचय दिया और न ही कुछ अन्य जानकारी दी.

अंचलाधिकारी से बहस करने के बाद जवान गोह रोड में स्थित अपने कैंप में पहुंचे और वहां जवानों को लेकर वापस अंचलाधिकारी के पास पुनः आ गये. अंचलाधिकारी के साथ ही उक्त लोगों ने गाली-गलौज शुरू कर दिया. वही अंचल गार्ड के साथ मारपीट भी की. इस मामले की सूचना तत्काल रफीगंज थानाध्यक्ष राजीव रंजन को दी गई, जिसके बाद वह भी दल बल के साथ यहां पहुंच गये. उन्होंने बीच-बचाव का प्रयास किया तो उनके साथ भी जवान उलझ गए. किसी तरह जवानों को शांत करा कर मामले को खत्म किया गया, इसकी सूचना तत्काल एसपी को दी गई. एसपी दीपक बर्णवाल के निर्देश पर सार्जेंट मेजर अभय कुमार रफीगंज पहुंचे और यहां बीएमपी के कैंप में जवानों से पूछताछ की.

इसी दौरान तीन जवान शराब के नशे में पाए गए. तीनों को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया, इसके बाद वरीय अधिकारियों के निर्देश पर तीनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई. एक अन्य जवान को एसपी दीपक वर्णवाल के निर्देश पर निलंबित कर दिया गया. एसपी दीपक वर्णवाल ने बताया कि शराब के नशे में जो जवान मिले हैं, उन्हें जेल भेजा जा रहा है. एक अन्य जवान को निलंबित कर दिया गया है. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. एसपी ने बताया कि उक्त कैंप को बदला जा रहा है, इसके लिए वरीय अधिकारियों को पत्र लिख दिया गया है. एसपी ने बताया कि अंचलाधिकारी लॉक डाउन को लेकर भ्रमणशील थे तभी घूम रहे बीएमपी जवानों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें