1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. bihar news mobile and charger found in raids in aurangabad jail sdo directed the jail superintendent to take action skt

जेल में छापेमारी के दौरान कैदियों के पास मिले मोबाइल व चार्जर, SDO ने जेल अधीक्षक को दिया कार्रवाई का निर्देश

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जेल में छापेमारी
जेल में छापेमारी
prabhat khabar

औरंगाबाद के दाउदनगर उपकारा में एसडीओ कुमारी अनुपम सिंह एवं एसडीपीओ राजेश कुमार के नेतृत्व में अनुमंडल प्रशासन द्वारा औचक छापेमारी बुधवार की सुबह की गयी. छापेमारी के क्रम में जेल से तीन मोबाइल और चार चार्जर जब्त किया गया है. एसडीओ ने इसकी पुष्टि की है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अनुमंडल प्रशासन के पदाधिकारी अचानक उपकारा पहुंचे और औचक छापेमारी करनी शुरू कर दी. एसडीओ ने बताया कि मोबाइल और चार्जर को जब्त करते हुए आवश्यक कानूनी कार्रवाई करने का निर्देश जेल अधीक्षक को दिया गया है.

छापेमारी के दौरान दाउदनगर सीओ स्नेह लता देवी, पुलिस इंस्पेक्टर विजयेंद्र कुमार सिंह,थानाध्यक्ष अरविंद कुमार गौतम समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी मौजूद रहे.

वहीं मधेपुरा में भी जेल में छापेमारी की गई. राज्य मुख्यालय के निर्देश पर बुधवार के सुबह पांच बजे मधेपुरा सदर एसडीओ नीरज कुमार एवं पुलिस अधीक्षक योगेन्द्र कुमार के नेतत्व में सदर एसडीपीओ अजय नारायण यादव , सदर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह ने सभी वार्डों को पूरी तरह खंगाला. लगभग डेढ़ घंटा के छापेमारी के दौरान किसी भी तरह की कोई भी आपत्तिजनक वस्तु बरामद नही की गई.लेकिन कुछ खैनी की डब्बे ,प्लेइंग कार्ड,जैसे समान बरामद की गई.

वही सभी कैदी वार्ड के सभी पड़ताल की गई बताया जा रहा है कि पुलिस वालों ने बंदियों के कपड़े बिस्तर व अन्य सामानों की बारीकी से जांच की भव्य किसी के पास से कोई आपके जन्म के समान की बरामदगी की पुष्टि ना हो पाई.वही छापेमारी के दौरान एस आई देवेन्द्र ठाकुर, ए एस आई अरुण सिंह,चुमनुन, ,कमाण्डो हेड बिपिन, एवम अन्य पुलिस बल व कमाण्डो दस्ता मौजूद थे.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें