1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. bihar crime news aurangabad news dead body found of missing man before 12 days know latest news of aurangabad today skt

12 दिन पहले दर्ज कराई गई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट, जमीन के अंदर से सिर कटा शव हुआ बरामद, बेटे ने की पहचान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शव मिलने के बाद घटनास्थल पर लगी भीड़
शव मिलने के बाद घटनास्थल पर लगी भीड़
prabhat khabar

औरंगाबाद जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र के चौरी गांव निवासी लापता अनिल सिंह (45) का शव शनिवार की सुबह हसपुरा पुलिस ने थाना क्षेत्र के जखौरा पुनपुन नदी घाट के पास जमीन के अंदर से बरामद किया है. शव मिलते हैं इलाके में सनसनी फैल गई और घटनास्थल पर सैकड़ों लोग जमा हो गए. हालांकि पहचान छुपाने को लेकर अपराधियों ने अनिल सिंह के सर को धड़ से अलग कर दिया है जो अभी तक केवल धड़ ही पुलिस को मिल पाई है.

मृतक अनिल सिंह के पुत्र शुभम सिंह ने बताया कि उसके पिताजी जहानाबाद जिले के बड़हेता गांव जाने को लेकर बीते 16 मई को 5 बजे सुबह घर से निकले थे. जब उनके मोबाइल नंबर पर शाम में फोन किया गया तो उनका फोन नहीं लगा.काफी खोजबीन की गई ,लेकिन कोई पता नहीं चल सका. इसके बाद घटना की जानकारी उसके द्वारा 17 मई को दाउदनगर थाने को दी गई.

गुमशुदगी की जानकारी मिलने के बाद दाउदनगर पुलिस लगातार अनुसंधान में जुटी हुई थी. इसी क्रम में 29 मई की सुबह में पुलिस को एक शव पुनपुन नदी घाट के समीप होने की सूचना मिली सूचना मिलते ही दाउदनगर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को जमीन के भीतर से खोदकर निकाला.

पुलिस ने लापता अनिल सिंह के पुत्र शुभम कुमार को घटनास्थल पर बुलाकर पहचान कराई तो पता चला कि शव अनिल सिंह का ही है. फिलहाल पुलिस शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है. औरंगाबाद जिले के निवासी लापता अनिल सिंह का शव जमीन के अंदर से बरामद तथा Latest News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें