1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. bihar crime latest news update one died and five injured in bloody land dispute in aurangabad

जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक की मौत, 5 जख्मी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
Prabhat Khabar

औरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद में रविवार की शाम जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी. जबकि, पांच व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. घटना मदनपुर थाना क्षेत्र के रामदोहर गांव की है. मृतक रामदोहर निवासी मुसाफिर यादव के 60 वर्षीय पुत्र रामप्रवेश यादव है, जबकि पहले पक्ष से अवधेश यादव, दिलीप कुमार, शुभम कुमारएवं दूसरे पक्ष से राजगीर यादव और कमलेश यादव गंभीर रुप से घायल हो गये हैं.

बताते चलें कि कमलेश यादव और रामप्रवेश यादव के बीच कई वर्षों से जमीनी विवाद चल रहा था. रविवार को दोनों के बीच नोक झोंक हुई. उसके बाद बात बढ़ने लगी और दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडे व कुदाल और खंती से मारपीट होने लगी. जिसमें दोनों तरफ से पांच लोग घायल हो गये. परिजनों ने घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मदनपुर ले आये. जहां पर रामप्रवेश यादव को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. जबकि, अवधेश यादव, दिलीप कुमार, शुभम कुमार को गंभीर स्थिति में रेफर कर दिया गया.

समाचार लिखे जाने तक राजगीर यादव और कमलेश यादव का पीएचसी मदनपुर में इलाज जारी है. इधर, घटना की सूचना मदनपुर थाना को मिलते ही पुलिस निरीक्षक नेहाल अहमद खान और थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी दल बल के साथ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मदनपुर पहुंचे और घटना का जायजा लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट हुई है. जिसमें एक व्यक्ति मौत हो गयी है. जबकि पांच व्यक्ति घायल हो गये हैं. घटना की जांच सघनता के साथ की जा रही है. घटना में शामिल किसी भी व्यक्ति को बख्सा नहीं जाएगा. फिलहाल दोनों पक्षों की तरफ से आवेदन नहीं मिला है. हालांकि, पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. (इनपुट : औरंगाबाद से केशव)

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें