1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. bihar chunav like lalu removed in 2005 nitish is to be removed in 2020 surajbhan asj

Bihar Chunav : 2005 में जैसे लालू को हटाया, वैसे ही 2020 में नीतीश को हटाना है : सूरजभान

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
लोजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुरजभान सिंह  प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज एवं अन्य
लोजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुरजभान सिंह प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज एवं अन्य
केशव कुमार सिंह

दाउदनगर : लोजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद सूरजभान सिंह कहा कि 2005 में हम लोगों ने लालू प्रसाद को हटाया था और 2020 में नीतीश कुमार को भी गद्दी से हटायेंगे.

श्री सिंह सोमवार को प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज के साथ दाउदनगर प्रखंड के शमशेरनगर स्थित मकबरा मैदान में ओबरा विधानसभा क्षेत्र से लोजपा प्रत्याशी प्रकाशचंद्रा के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि बिहार पर राज नहीं नाज करने के लिए इस बार आप लोजपा के समर्थन में सभी वोट करें. बिहार फ‌र्स्ट बिहारी फ‌र्स्ट का नारा लोजपा का है और यह तभी संभव है जब बिहार से नीतीश कुमार की विदाई होगी.

नीतीश कुमार हर बार 15 साल और 15 साल की बात करते हैं, पति- पत्नी की सरकार की बात करते रहते हैं. वे बतायें कि वे किनके सहारे सरकार बनाते रहे, कभी मांझी को गद्दी पर बैठाये तो उतारे भी, फिर राजद के साथ भी रहे.

लोजपा प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज ने कहा कि बिहार की जनता ने नीतीश कुमार को 15 साल का मौका दिया. नीतीश कुमार के पंद्रह साल के शासनकाल में बिहार का बुरा हाल हो गया है. सात निश्चय योजना और शिक्षा व्यवस्था पटरी से उतर गई है.

उद्योग बंद पड़े हैं, रोजगार के लिए युवा परेशान हैं, लेकिन सरकार चलाने के लिए जो नीति और नीयत होनी चाहिये, वह इस सरकार में नहीं है. इनकी नीति और नीयत दोनों ही खराब है. बिहार की अस्मिता की रक्षा के लिए बिहार फ‌र्स्ट बिहारी फ‌र्स्ट विजन के साथ आगे आये हैं.

लोजपा प्रत्याशी प्रकाश चन्द्रा ने कहा कि कोरोना काल मे जब लोग घरों में थे तो उनकी टीम लोगों के बीच मदद कर रही थी. जरूरतमंद लोगों तक राशन पहुंचा रही थी. हम जात धर्म देखकर नहीं बल्कि इंसानियत के लिए लोगों की सेवा करते हैं.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें