1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. aurangabad road accident truck car accident caused 3 died in sadak hadsa aurangabad bihar news skt

Bihar News: औरंगाबाद में ट्रक और कार की भीषण टक्कर, शिक्षक समेत तीन लोगों की मौत, पैक्स अध्यक्ष की हालत गंभीर

औरंगाबाद में एक भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि एक व्यक्ति गंभीर रुप से जख्मी है. ट्रक और क्रेटा की जोरदार टक्कर में तीनों की मौत हुई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
औरंगाबाद में ट्रक और कार की भीषण टक्कर
औरंगाबाद में ट्रक और कार की भीषण टक्कर
prabhat khabar

बिहार के औरंगाबाद में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है जिसमें तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी है. घटना ओबरा थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे पर हुआ जब एक ट्रक और क्रेटा की जोरदार टक्कर हो गयी. मृतकों में एक पैक्स अध्यक्ष के रिश्तेदार व दो शिक्षक बताए जा रहे हैं.

ओबरा थाना क्षेत्र के एनएच 139 पर भरूब भट्ठी के समीप यह भीषण सड़क हादसा हुआ. ट्रक और क्रेटा की टक्कर में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी.मृतकों में डीहरा पैक्स अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह उर्फ मंत्री जी के साले दीपक कुमार एवं दो उनके स्कूल के शिक्षक है,जबकि पैक्स अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह को गम्भीर हालात में बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों मृतकों के शव गाड़ी में ही फंसे रह गये हैं. गैस कटर की सहायता से शवों को निकालने की तैयारी की जा रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार पैक्स अध्यक्ष सत्येंद्र नारायण सिंह उर्फ मंत्री जी अपने साले एवं स्कूल के दो शिक्षक के साथ अरवल से औरंगाबाद आ रहे थे. जैसे ही उनकी गाड़ी भरूब भट्ठी के पास पहुंची सामने से आ रही ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी,जिससे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए.

औरंगाबाद भीषण सड़क हादसा के बाद आसपास के ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े और इसकी सूचना पुलिस को दी.घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने सभी को निकालने की कोशिश की लेकिन हादसे में तीन की जान जा चुकी थी. घायल हुए पैक्स अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह को किसी तरह गाड़ी से बाहर निकाला गया. उनकी हालत गंभीर बतायी जा रही है. बेहतर इलाज के लिए उन्हें बाहर भेजा गया है.फिलहाल पुलिस शव को निकालने के प्रयास में जुटी हुई है.

पुलिस दुर्घटना के सभी बिंदुओं पर जांच में जुटी है. वहीं मृतकों के परिवारजनों में इस हादसे के बाद हाहाकार मचा हुआ है. घायल पैक्स अध्यक्ष की हालत भी गंभीर बनी हुई है.

(औरंगाबाद से सुजीत सिंह की रिपोर्ट)

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें