1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. aurangabad firing over land dispute farmers condition is critical ans

Bihar News : औरंगाबाद में जमीन विवाद को लेकर हुई गोलीबारी, गोली लगने से किसान की हालत गंभीर

औरंगाबाद के चपरी गांव में जमीनी विवाद में भतीजे ने अपने चाचा को गोली मार दी. आरोपी ने चार गोली मारी है. घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
औरंगाबाद में जमीन विवाद को लेकर हुई गोलीबारी
औरंगाबाद में जमीन विवाद को लेकर हुई गोलीबारी
Symbolic Image

औरंगाबाद जिले के ओबरा प्रखंड के चपरी गांव में जमीनी विवाद को लेकर गुरुवार की सुबह गोलीबारी हुई है. इस दौरान एक किसान को गोली लग गई जिस कारण से वह गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद इलाज के लिए किसान को प्राथमिक अस्पताल लेकर जाया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए उन्हें रेफर कर दिया गया.

भतीजे ने ही मारी गोली 

गोलीबारी में घायल हुए किसान की पहचान सिधेश्वर सिंह के रूप में की गई है. घायल किसान के भतीजे पर ही गोली मारने का आरोप लगा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार काफी दिनों से किसान का अपने पाटीदार के साथ जमीन का विवाद चल रहा था. इसी जमीन विवाद को लेकर गुरुवार की सुबह-सुबह अचानक दोनों पक्षों में विवाद गहरा गया और धक्का-मुक्की शुरू हो गई.

सीने में मारी चार गोली 

धक्का-मुक्की के क्रम में भतीजे ने अपने चाचा पर लगातार गोलियों की बौछार कर दी. गोलीबारी के दौरान एक-एक कर चार गोली किसान के सीने में लगी. जिसके बाद गंभीर स्थिति में घायल किसान को आनन-फानन में परिजनों ने इलाज के लिए सिद्धेश्वर सिंह को सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां प्राथमिक उपचार किए जाने के बाद उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए बड़े अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.

आरोपी हुआ फरार 

इस घटना के बाद से पूरे गांव में हड़कंप मच गया है. वहीं घटना के बाद आरोपित भतीजा मौके से फौरन ही फरार हो गया. इधर घटना की सूचना पुलिस को दी गई है. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छान बिन में जूट गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें