1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. attack on police returning after holding sand laden tractor in aurangabad two injured vehicle damaged asj

औरंगाबाद में बालू लदे ट्रैक्टर पकड़ कर लौट रहे पुलिस पर हमला, दो घायल, वाहन क्षतिग्रस्त

औरंगाबाद जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र के भगवान बिगहा के पास सोन तटीय इलाके से बालू लदे ट्रैक्टर को जब्त कर थाना लौट रहे दाउदनगर पुलिस पर बालू माफियाओं के समर्थकों ने हमला कर दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
दाउदनगर थाने में दर्ज हुई
दाउदनगर थाने में दर्ज हुई
प्रभात खबर

दाउदनगर (औरंगाबाद). औरंगाबाद जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र के भगवान बिगहा के पास सोन तटीय इलाके से बालू लदे ट्रैक्टर को जब्त कर थाना लौट रहे दाउदनगर पुलिस पर बालू माफियाओं के समर्थकों ने हमला कर दिया.

इस हमले में दो सिपाही जख्मी हुए हैं. साथ ही खनन निरीक्षक के स्कॉर्पियो को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया. बालू माफिया के लोगों ने पुलिस की जब्त से अपना ट्रैक्टर भी छुड़ा कर ले गये. घटना गुरुवार अहले सुबह की बतायी जाती है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

घटना के संबंध में औरंगाबाद के खनन निरीक्षक आजाद आलम ने बताया कि उन्होंने दाउदनगर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज करायी है. घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने बताया कि 22 -23 नामजद के खिलाफ एक प्राथमिकी दाउदनगर थाने में दर्ज हुई है.

उपद्रवी तत्वों की पहचान कर ली गयी है. उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि अवैध बालू खनन की गुप्त सूचना पर खनन निरीक्षक और उनके नेतृत्व में पुलिस बल भगवान बिगहा के सोन तटीय इलाके में पहुंची थी.

वहां से एक बालू लदे ट्रैक्टर को जब्त कर भगवान बिगहा गांव होते हुए दाउदनगर थाना लाया जा रहा था. गांव में पहुंचते ही उपद्रवी तत्वों ने घेरकर हल्ला- हंगामा मारपीट व गाली-गलौज करते हुए ट्रैक्टर को छुड़ा लिया.

इस घटना में बिहार पुलिस के जवान लाल बाबू यादव और एक होमगार्ड के जवान जख्मी हुआ हैं, जिनका इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दाउदनगर में किया गया. उपद्रवी तत्वों ने खनन निरीक्षक के स्कॉर्पियो को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें