गरीबों का खून चूस रहे लालू : भाजपा

अनैतिक तरीके से हासिल की है बेनामी संपत्ति अंबा : राजद के कार्यकर्ताओं द्वारा भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर कायरतापूर्ण हमला बोला गया है. सरकार में व्याप्त भ्रष्टाचार, अपहरण, घूसखोरी, बेनामी संपत्ति और घोटाले के विरुद्ध आवाज उठाने पर इस तरह का अंजाम दिया गया है. ये बातें कुटुंबा मंडल अध्यक्ष अनुज कुमार सिंह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 19, 2017 9:18 AM
अनैतिक तरीके से हासिल की है बेनामी संपत्ति
अंबा : राजद के कार्यकर्ताओं द्वारा भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर कायरतापूर्ण हमला बोला गया है. सरकार में व्याप्त भ्रष्टाचार, अपहरण, घूसखोरी, बेनामी संपत्ति और घोटाले के विरुद्ध आवाज उठाने पर इस तरह का अंजाम दिया गया है. ये बातें कुटुंबा मंडल अध्यक्ष अनुज कुमार सिंह ने कहीं. वे गुरुवार को पुतला दहन सभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि गरीबों के तथाकथित मसीहा कहे जानेवाले लालू प्रसाद द्वारा अर्जित बेनामी संपत्ति का खुलासा किया गया. ऐसी स्थिति में बौखलाये लालू प्रसाद भाजपा कार्यकर्ताओं, छात्राओं व युवाओं पर हमला करवाने में जुट गये हैं. उपाध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने पटना की घटना की घोर निंदा करते हुए कहा कि औरंगाबाद मेंभी उन्होंने अनैतिक तरीके से 46 डिसमिल जमीन हासिल की है.
गरीबों के हितैषी कहनेवाले लालू प्रसाद गरीबों के खून चूसने से भी बाज नहीं आ रहे हैं. डाॅ परमेश्वर राज बैठा ने कहा कि चारा घोटाला व मिट्टी घोटाला के बाद भी घोटाला करने से बाज नहीं आ रहे हैं. यह लड़ाई पूरे प्रदेश वासियों की है. बताते चलें कि कार्यकर्ताओं ने अंबा की प्रमुख सड़कों पर भ्रमण कर नारे लगा कर महागंठबंधन सरकार का विरोध जताये और अंबा चौक पर लालू का पुतला दहन किया. इस मौके पर विक्की कुमार सिंह, जितेंद्र पासवान, रणजीत सिंह, सुनील साव, रामावतार गुप्ता, विजय कुमार, अभिमन्यु सिंह, अनिल सिंह, सत्येंद्र तिवारी, वीरेंद्र सिंह आदि थे.

Next Article

Exit mobile version