ट्रैक्टर से टकराया ऑटो, छात्रा की मौत

दुखद. भाई के छेंका में शामिल होने के लिए सतबहिनी मंदिर जा रही थी रिंकी सरस्वती पूजा काे लेकर चंदा वसूल रहे युवकों की हरकत से हुआ हादसा कुटुंबा रेफरल अस्पताल में हुआ दूसरे घायलों का इलाज दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त कर पुलिस कर रही मामले की जांच औरंगाबाद शहर : अंबा-नवीनगर पथ में कुटुंबा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2017 6:43 AM

दुखद. भाई के छेंका में शामिल होने के लिए सतबहिनी मंदिर जा रही थी रिंकी

सरस्वती पूजा काे लेकर चंदा वसूल रहे युवकों की हरकत से हुआ हादसा
कुटुंबा रेफरल अस्पताल में हुआ दूसरे घायलों का इलाज
दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त कर पुलिस कर रही मामले की जांच
औरंगाबाद शहर : अंबा-नवीनगर पथ में कुटुंबा बिचला मोड़ के समीप ट्रैक्टर और ऑटो के बीच हुई टक्कर में कुटुंबा हाइस्कूल की छात्रा व ओरडीह गांव के प्रवेश शर्मा की पुत्री रिंकी कुमारी की मौत हो गयी. रविवार की दोपहर हुई इस घटना में ओरडीह गांव के ही विकास शर्मा, पूनम कुंवर गंभीर रूप से जख्मी हो गयी.
इन सभी का इलाज सदर अस्पताल औरंगाबाद में किया जा रहा है. पता चला कि प्रवेश शर्मा के पुत्र आकाश कुमार की शादी अंबा थाना क्षेत्र के ही धनीवार गांव में तय हुई थी. रविवार को अंबा के सतबहिनी स्थान में छेका का रस्म होनी थी. इसी को लेकर सभी ऑटो से जा रहे थे. बिचला मोड़ के समीप ट्रैक्टर और ऑटो के बीच टक्कर हो गयी.
ऑटो पर सवार सभी लोग जख्मी हो गये, जिनका प्राथमिक उपचार रेफरल अस्पताल, कुटुंबा में होने के बाद डाॅक्टरों ने सदर अस्पताल औरंगाबाद रेफर कर दिया, जहां रिंकी की मौत हो गयी. इधर, घटना की सूचना पाकर पुलिस पहुंची और पोस्टमार्टम की कार्रवाई प्रारंभ हुई. मृतक के परिजनों की मानें, तो सरस्वती पूजा को लेकर कुछ लोग सड़क पर चंदा वसूली कर रहे थे, इसी बीच उनकी हरकत के कारण चालक नियंत्रण खो बैठा और घटना घटी. कुटुंबा पुलिस दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त कर मामले की जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version