औरंगाबाद नगर : विस्फोट मामले में प्राथमिकी दर्ज, मृतक बना आरोपित

औरंगाबाद नगर : अंबा थाना क्षेत्र के देव-अंबा रोड में निरंजनापुर गांव के समीप दो ऑटो की भिड़ंत के बाद हुए विस्फोट मामले में एक प्राथमिकी अंबा थाने में दर्ज की गयी है. प्राथमिकी चौकीदार रामप्रसाद राम के बयान दर्ज हुई है, जिसमें मृतक जसरथ को आरोपित बनाया गया है. दर्ज प्राथमिकी में उल्लेख किया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 18, 2019 9:19 AM
औरंगाबाद नगर : अंबा थाना क्षेत्र के देव-अंबा रोड में निरंजनापुर गांव के समीप दो ऑटो की भिड़ंत के बाद हुए विस्फोट मामले में एक प्राथमिकी अंबा थाने में दर्ज की गयी है. प्राथमिकी चौकीदार रामप्रसाद राम के बयान दर्ज हुई है, जिसमें मृतक जसरथ को आरोपित बनाया गया है. दर्ज प्राथमिकी में उल्लेख किया गया है कि बुधवार की सुबह सूचना मिली कि दो ऑटो के भिड़ंत हुई है और विस्फोट के बाद आग लग गयी. जिससे कई लोग घायल हुए हैं. जब सूचना पाकर थानाध्यक्ष के साथ पहुंचे तो देखा कि लोग घायल अवस्था में दर्द से कराह रहे थे.
इसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेजा गया. जांच के क्रम में पता चला कि जसरथ जिस ऑटो पर सवार था, उस पर जंगली जानवर का शिकार करने वाला विस्फोटक था.
जिससे विस्फोट हो गया. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले का अनुसंधान करने में जुटी हुई है. गौरतलब है कि इस घटना में दो लोगों की मौत हुई थी, जबकि 10 लोग घायल हैं. इनका इलाज विभिन्न अस्पतालों में किया जा रहा है. जसरथ की मौत मौके पर हो गयी थी.

Next Article

Exit mobile version