औरंगाबाद : अगलगी में 22 घर राख पति-पत्नी व बेटे की मौत

औरंगाबाद : बारूण थाना क्षेत्र के नारायण खाप गांव में गुरुवार की दोपहर आग लगने से 22 घर जल कर राख हो गये. इस घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की आग की चपेट में आने से मौत हो गयी. मृतकों में जनेश्वर राम (65 वर्ष ), उनकी पत्नी सुमित्रा देवी (60 वर्ष) […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2018 8:54 AM

औरंगाबाद : बारूण थाना क्षेत्र के नारायण खाप गांव में गुरुवार की दोपहर आग लगने से 22 घर जल कर राख हो गये. इस घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की आग की चपेट में आने से मौत हो गयी. मृतकों में जनेश्वर राम (65 वर्ष ), उनकी पत्नी सुमित्रा देवी (60 वर्ष) व पुत्र विनोद राम (40 वर्ष) शामिल हैं. एक ग्रामीण भी झुलस गया है. आग की चपेट में आने से चार मवेशियों की भी मौत हुई है. इस अग्निकांड में 22 परिवारों के घर जल गये हैं. इनके घरों में खाने-पीने के लिए भी कुछ नहीं बचा है.

घटना के दौरान किसी तरह भाग कर लोगों ने अपनी जान बचायी. आग कैसे लगी पता नहीं चल सका है. इधर, अगलगी की सूचना पाकर थानाध्यक्ष नरोत्तम चंद्र दल-बल के साथ पहुंचे और दमकल की मदद से आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग की लपटें इतनी तेज थीं कि सफता नहीं मिली. बाद में औरंगाबाद से अग्निशामक लाकर आग पर काबू पाया जा सका. घटना की सूचना पर एसडीपीओ पीएन साहू, बीडीओ धनंजय कुमार, सीओ नोमान अहमद, थानाध्यक्ष नरोत्तम चंद्र, एसआई संतोष कुमार, प्रमुख धनिक लाल मंडल सहित कई लोग घटनास्थल पर पहुंचे. बीडीओ धनंजय कुमार ने कहा कि यह घटना भयावह है.

मृतकों के परिवार को चार लाख रुपये, घर जलनेवाले पीड़ित व्यक्ति को 9800 रुपये दिये जायेंगे. पीड़ित परिवार के लिए 30- 30 किलो चावल, ₹1000 नकद, पंडाल व प्रकाश के लिए जेनेरेटर की व्यवस्था की गयी है.

Next Article

Exit mobile version