12 सौ बोझे धान जल कर राख

खलिहान में अपराधियों ने लगायी आग, हेतमपुर की है घटना जिले में अब तक धान के 10 हजार बोझे जलने का मामला आ चुका है सामने औरंगाबाद कार्यालय : सदर प्रखंड के हेतमपुर गांव में किसान शमिम मियां के खलिहान में अपराधियों द्वारा आग लगाकर कर धान का 12 सौ बोझे जला दिये जाने का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 10, 2017 6:06 AM

खलिहान में अपराधियों ने लगायी आग, हेतमपुर की है घटना

जिले में अब तक धान के 10 हजार बोझे जलने का मामला आ चुका है सामने
औरंगाबाद कार्यालय : सदर प्रखंड के हेतमपुर गांव में किसान शमिम मियां के खलिहान में अपराधियों द्वारा आग लगाकर कर धान का 12 सौ बोझे जला दिये जाने का मामला प्रकाश में आया है. आग किसने और किस वजह से लगायी, यह स्पष्ट नहीं हो सका है. मामले की सूचना पुलिस को दी गयी है. जानकारी के अनुसार, शनिवार की सुबह शमिम मियां के खलिहान से आग की लपटे अचानक उठनी शुरू हो गयीं. पूरे गांव में कोलाहल मच गया. आनन-फानन में ग्रामीण आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू कर दिये. घटना की सूचना पाकर जिला पार्षद अनिल कुमार मौके पर पहुंचे और दमकल विभाग को सूचना दी. किसी तरह आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक किसानों को लाखों रुपये का नुकसान हो चुका था. हालांकि सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने बहुत हद तक प्रयास किया.
ज्ञात हो कि पिछले चार दिनों के भीतर मदनपुर और औरंगाबाद प्रखंड में चार किसानों के लगभग दस हजार बोझे धान आग की भेंट चढ़ चुके हैं. जिला पार्षद अनिल ने बताया कि पीड़ित परिवार को सरकारी राहत के लिए सीओ से बात की गयी है. जानकारी मिली की इस घटना के बाद किसान शमिम मियां काफी टूट चुका है.

Next Article

Exit mobile version