हार्डकोर नक्सली गिरफ्तार

औरंगाबाद/गोह : प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के हार्डकोर नक्सली अनिल यादव उर्फ संदीप उर्फ मंटू को बंदेया थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी से संबंधित जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष क्रांति रमण ने बताया कि उक्त नक्सली को उसके घर सिमरहुआ से गिरफ्तार किया गया है. पिछले कई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 10, 2017 6:06 AM

औरंगाबाद/गोह : प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के हार्डकोर नक्सली अनिल यादव उर्फ संदीप उर्फ मंटू को बंदेया थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी से संबंधित जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष क्रांति रमण ने बताया कि उक्त नक्सली को उसके घर सिमरहुआ से गिरफ्तार किया गया है. पिछले कई वर्षों से नक्सली संगठन में शामिल था. पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए काफी प्रयास कर रही थी,लेकिन वह भागा फिरा चल रहा था.

पुलिस को सूचना मिली कि गांव पर आया हुआ है. जिसके आधार पर छापेमारी की गयी और उसे गिरफ्तार की गयी. पूछताछ के क्रम में उन्होंने कई घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. यही नहीं नक्सली के विरुद्ध न्यायालय से कुर्की वारंट के साथ-साथ लाल नोटिस जारी किया गया था. पुलिस उसके निशानदेही पर छापेमारी कर रही है.

Next Article

Exit mobile version