धान नीलामी को लेकर मारपीट

परिहारा का है मामला, गांव में तनाव की स्थिति, चार जख्मी एक लाख 30 हजार रुपये भी छीनने का लगाया आरोप औरंगाबाद नगर : ओबरा अंचल के गैनी पंचायत अंतर्गत परिहारा गांव में विवादित दस एकड़ 40 डिसमिल जमीन में लगे धान की फसल की नीलामी को लेकर जम कर मारपीट हुई. इस घटना में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 9, 2017 4:53 AM

परिहारा का है मामला, गांव में तनाव की स्थिति, चार जख्मी

एक लाख 30 हजार रुपये भी छीनने का लगाया आरोप
औरंगाबाद नगर : ओबरा अंचल के गैनी पंचायत अंतर्गत परिहारा गांव में विवादित दस एकड़ 40 डिसमिल जमीन में लगे धान की फसल की नीलामी को लेकर जम कर मारपीट हुई. इस घटना में नंदकिशोर सिंह, गौरीशंकर सिंह, राजू कुमार, कृष्णा यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गये. सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, ओबरा में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए सदर अस्पताल, औरंगाबाद रेफर कर दिया. इस घटना से संबंधित लिखित आवेदन कृष्णा यादव ने ओबरा पुलिस को दी है. दिये गये आवेदन में कहा गया है कि दाउदनगर अनुमंडल पदाधिकारी के आदेश पर धान की नीलामी के लिए सात दिसंबर की तिथि निर्धारित की गयी थी.
हम सभी लोग डाक में शामिल हुए. जैसे ही डाक की प्रक्रिया संपन्न हुई, वैसे ही जान मारने के नियत से कृष्णदेव दास, बिंदा सिंह, सिकंदर सिंह, सूरज सिंह, संतन सिंह, अर्जुन सिंह, राम अयोध्या सिंह, नरेश सिंह, विपिन कुमार, अवधेश सिंह, राम सकल सिंह, सुभाष सिंह, दिनेश सिंह, गोपाल राम सहित अन्य लोगों ने लाठी डंडे व रॉड से मारपीट की. वहीं, एक लाख 30 हजार रुपये जबरन छीन लिया. साथ ही धमकी दिया कि केस किया तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे. इस संबंध में ओबरा थाने की पुलिस की पुलिस जांच कर रही है, साथ ही कहा कि जो भी लोग दोषी होंगे उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version