रिटायर्ड शिक्षक के निधन पर हुई शोकसभा

दाउदनगर : स्थानीय बुद्धिजीवियों ने अनुमंडलीय विधि संघ के प्रांगण में एक शोक सभा का आयोजन किया, जिसमें अवकाश प्राप्त प्रधानाध्यापक मोतीलाल सिंह के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया गया. दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई.शोक सभा की अध्यक्षता पूर्व मुखिया भगवान प्रसाद ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 23, 2017 8:16 AM
दाउदनगर : स्थानीय बुद्धिजीवियों ने अनुमंडलीय विधि संघ के प्रांगण में एक शोक सभा का आयोजन किया, जिसमें अवकाश प्राप्त प्रधानाध्यापक मोतीलाल सिंह के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया गया. दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई.शोक सभा की अध्यक्षता पूर्व मुखिया भगवान प्रसाद ने की इस मौके पर अधिवक्ता श्रीनिवास सिंह ,महिला कॉलेज के सचिव रघुवंश प्रसाद सिंह, अवकाश प्राप्त प्रधानाध्यापक सारंगधर प्रसाद सिंह ,जदयू दलित महादलित प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष विजय पासवान, जदयू सेवा दल के जिला उपाध्यक्ष पवन पटेल, अधिवक्ता गोपाल प्रसाद सिंह, अजय सिंह ,कृष्णा सिंह, मिथिलेश सिंह ,शंभू पटेल ,अरुण सिंह आदि मौजूद रहे.
हसपुरा प्रतिनिधि के अनुसार, हसपुरा हाइस्कूल के रिटायर्ड प्रधानाध्यापक मोती लाल सिंह के निधन पर शोकसभा का आयोजन किया गया,जिसका नेतृत्व प्रभारी प्रधानाध्यापक रमेश उपाध्याय ने किया.प्लस टू स्कूल हसपुरा के संगीत शिक्षक अरविंद कुमार वर्मा,अमरेंद्र कुमार राय ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हुए कहा कि मोती बाबू विद्यालय के प्रधानाध्यापक ही नहीं एक मजबूत अभिभावक थे.सेवानिवृति के बाद भी स्कूल को आगे बढ़ाने की बात बराबर सोचते रहे. उनकी आत्मा को शांति मिले इसके लिए श्रद्धांजलि देते हुए अविनाश कुमार, एकरामुल हक,रंजीत कुमार,सुहैल अख्तर , शलेंद्र कुमार,अम्बुज कुमार,उषा कुमारी,सरस्वती कुमारी,आशा कुमारी,भूषण कुमार ने कहा की आज उनके बताये रास्ते पर चल कर दिवंगत आत्मा को शान्ति दें. उपस्थित सभी शिक्षकों ने दो मिनट का मौन रखकर नमन किया.

Next Article

Exit mobile version