फिर से पांव पसारने लगे हैं अतिक्रमणकारी

प्रशासनिक उदासीनता से गहराने लगी जाम की समस्या देवकुंड : प्रखंड मुख्यालय गोह के जगतपति चौक, बस स्टैंड, सब्जी मंडी व कुशवाहा मार्केट समेत हाइस्कूल, पीएनबी व पीएचसी के समीप पुनः अतिक्रमणकारी पैर पसारने लगे हैं. अतिक्रमण से जाम की समस्या होने से आमजनों को पैदल चलना भी भारी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 23, 2017 10:59 AM
प्रशासनिक उदासीनता से गहराने लगी जाम की समस्या
देवकुंड : प्रखंड मुख्यालय गोह के जगतपति चौक, बस स्टैंड, सब्जी मंडी व कुशवाहा मार्केट समेत हाइस्कूल, पीएनबी व पीएचसी के समीप पुनः अतिक्रमणकारी पैर पसारने लगे हैं. अतिक्रमण से जाम की समस्या होने से आमजनों को पैदल चलना भी भारी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है. मुख्य पथ पर जाम की समस्या से कभी भी बड़ी घटना होने से इंकार नहीं किया जा सकता है. अतिक्रमणकरियों द्वारा दुकान के आगे मिट्टी भर दिये जाने से मुख्य नाला जाम हो गया है, जहां हल्की बारिश होने के बाद मुख्य सड़कों पर जलजमाव हो जाता है.
ऑटो और ठेलाचालकों द्वारा मुख्य पथ पर गाड़ी खड़ी कर दिया जाना ही जाम का मुख्य कारण है. प्रत्येक दिन इसी रास्ते अधिकारियों को आना-जाना होता है. बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की जाती है. गौरतलब हो कि दो माह पूर्व ही एसडीओ राकेश कुमार व सीओ सुनील कुमार द्वारा बाजार को अतिक्रमणमुक्त करा दिया गया था, लेकिन पुनः स्थित ज्यों की त्यों बन गयी है. न्यायालय के आदेश के बाद भी प्रशासन अतिक्रमण हटाने की दिशा में ठोस कदम नहीं उठा पा रहा है. सीओ अवधेश कुमार नेपाली ने बताया कि जल्द ही बाजार को अतिक्रमण मुक्त कराया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version