बच्ची से दुष्कर्म के मामले में चार्जशीट जल्द दाखिल करे पुलिस : सचिव

औरंगाबाद नगर : कासमा थानां के मसौंधा गांव के बधार में गांव के ही युवक राजेश्वर यादव के 18 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार द्वारा चार वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले ने तूल पकड़ लिया है. विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव निशिकांत ठाकुर ने इस पर संज्ञान लिया है. सचिव ने शुक्रवार को बताया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2017 9:31 AM
औरंगाबाद नगर : कासमा थानां के मसौंधा गांव के बधार में गांव के ही युवक राजेश्वर यादव के 18 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार द्वारा चार वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले ने तूल पकड़ लिया है.
विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव निशिकांत ठाकुर ने इस पर संज्ञान लिया है. सचिव ने शुक्रवार को बताया कि पीड़िता को समुचित इलाज कराने का निर्देश सिविल सर्जन को दिया गया है. इसके अलावे समय पर न्यायालय में चार्जशीट सौंपने के लिए पुलिस अधीक्षक डाॅ सत्यप्रकाश को कहा है. सचिव ने यह भी कहा कि इस मामले में स्पीडी ट्रायल चला कर सजा दिलायी जायेगी. वहीं उचित मुआवजा दिलाने का प्रयास किया जायेगा. वकील त्रिभुवन सिंह, परशुराम सिंह, प्रयाग नाथ सिंह, सतीश स्नेही, संतोष सिंह, इरशाद आलम सहित अन्य लोगों ने इस तरह की घटना की निंदा की है और दोषी को कठोर सजा दिलाने की मांग की है.

Next Article

Exit mobile version