39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जहानाबाद : जनवासे में बम बलास्ट, तीन बरातियों की मौत, अरवल में बरात से लौट रहे 3 दोस्तों की दुर्घटना में मौत

जहानाबाद नगर/काको : जिले के काको थाने के बंधुचक गांव में बरात के जनवासे में बम ब्लास्ट से तीन बरातियों की मौत हो गयी, जबकि दूल्हे के पिता, जीजा के अलावा कई अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. ब्लास्ट उस समय हुआ, जब बराती व सराती के लोग गीत-संगीत के मधुर धुन में […]

जहानाबाद नगर/काको : जिले के काको थाने के बंधुचक गांव में बरात के जनवासे में बम ब्लास्ट से तीन बरातियों की मौत हो गयी, जबकि दूल्हे के पिता, जीजा के अलावा कई अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. ब्लास्ट उस समय हुआ, जब बराती व सराती के लोग गीत-संगीत के मधुर धुन में डूबे थे.

ब्लास्ट के बाद सभी घायलों को सदर अस्पताल लाया गया, जहां एक को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि अन्य सभी को पीएमसीएच भेजा गया. हालांकि पीएमसीएच में इलाज के क्रम में दो अन्य घायलों ने भी दम तोड़ दिया. मृतकों में गया जिले के घुघरीटाड़ निवासी जगदीश प्रसाद (55 वर्ष), रोहतास जिले के हरवशपुर निवासी सरोज विंद (26 वर्ष) तथा पटना जिले के बेलदारीचक निवासी अमरजीत कुमार (11 वर्ष) शामिल हैं.

वहीं, घायलों में हरेंद्र विंद (46 वर्ष), विमलेश मिस्त्री (30 वर्ष), प्रवण कुमार (12 वर्ष) तथा शशिकांत (10 वर्ष) शामिल हैं. बताया जाता है कि काको थाने की बारा पंचायत के बंधुचक गांव निवासी हीरालाल विंद की पुत्री रिंकी की बरात पटना जिले के मूरका-बेलदारीचक गांव से आयी थी.

बरात शिवम विंद के पुत्र हरेंद्र की आयी थी. रात्रि में नाच-गाने का दौर चल रहा था, जिसमें बराती और सराती दोनों पक्ष के लोग शामिल थे. रात्रि करीब तीन बजे जनवासे में दूल्हे के लिए लगी फोल्डिंग के पास जोरदार विस्फोट हुआ. ग्रामीणों द्वारा आशंका व्यक्त की जा रही थी कि बरात पक्ष द्वारा लाये गये पटाखे में हुए धमाके से यह घटना हुई. हालांकि पुलिस इसे मानने को तैयार नहीं है.

बरात में नाच को ले चली गोली, महिला की मौत

बिहारशरीफ : तेलमर ओपी क्षेत्र के मुस्तफापुर गांव में शनिवार की देर रात बरात में डांस को लेकर हुई फायरिंग के दौरान गोली लगने से विशेश्वर प्रसाद की 58 वर्षीया पत्नी शकुंतला देवी की मौत हो गयी. बताया जाता है कि बीती देर रात मुस्तफापुर गांव की बगल में सैदनपुर गांव में बरात आयी थी. बरात में कुछ बार बालाएं डांस कर रही थीं.

लेकिन, बरात में डीजे मुस्तफापुर गांव के लोगों ने भाड़े पर दिया था. डांस के समय को बढ़ाने को लेकर डीजे और बरात वाले आपस में भिड़ गये. फिर दोनों के बीच मारपीट होने लगी और इसी दौरान कुछ लोगों ने वहां फायरिंग कर दी. इस दौरान वहां छत पर खड़ी शकुंतला देवी को तीन-चार गोलियां लग गयीं, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. परिजनों ने चार नामजद समेत कई अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है.

अरवल : बरात से लौट रहे तीन दोस्तों की दुर्घटना में मौत

अरवल : रविवार की अहले सुबह चौरम थाने के गोपाल बिगहा गांव के पास सोन नहर पर बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी. इससे बाइक पर सवार एक ही गांव के तीन लोगों की मौत हो गयी, जबकि साथ बैठा एक अन्य युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

मृतकों में प्रदुमन कुमार, राजेश कुमार व रमेश कुमार शामिल हैं व तीनों महेंदिया थाने के सहवाजपुर-धेवई गांव के रहने वाले थे. वहीं, जख्मी उपेंद्र कुमार को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. चारों एक ही बाइक पर सवार होकर बैदराबाद से बरात में नाच देखकर अहले सुबह घर लौट रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें