1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. arrah
  5. woman dies in police custody of bhojpur three female constables suspended asj

भोजपुर के पुलिस हिरासत में महिला की मौत तीन महिला सिपाही हुईं निलंबित

पीरो थाना परिसर में शनिवार की सुबह ग्रामीण चिकित्सक की हत्या के मामले में हिरासत में ली गयी महिला की मौत हो गयी. मृत महिला पीरो थाने के मोथी गांव निवासी मुन्ना प्रसाद की पत्नी शोभा देवी थी. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंची.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
अपराध
अपराध
फाइल

पीरो (भोजपुर). पीरो थाना परिसर में शनिवार की सुबह ग्रामीण चिकित्सक की हत्या के मामले में हिरासत में ली गयी महिला की मौत हो गयी. मृत महिला पीरो थाने के मोथी गांव निवासी मुन्ना प्रसाद की पत्नी शोभा देवी थी. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंची.

सदर अस्पताल में मृत महिला के परिजनों ने पुलिस पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया. परिजनों ने बताया कि हत्या के मामले में संदेह के आधार पर चार दिनों से महिला को थाने में रख कर पूछताछ की जा रही थी. महिला पर किसी तरह की प्राथमिकी दर्ज नहीं थी.

इस मामले में एसपी विनय तिवारी ने पीरो डीएसपी अशोक कुमार आजाद की जांच रिपोर्ट के आधार पर थाने में तैनात तीन महिला पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है. साथ ही पीरो के थानाध्यक्ष से स्पष्टीकरण मांगा है.

सूत्रों से मिली सूचना के अनुसार, महिला ने थाना परिसर के बाथरूम में फांसी लगा कर जान दे दी. हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामला साफ होगा. परिजनों के हंगामे की सूचना पर सहायक पुलिस अधीक्षक सह पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी सदर हिमांशु, डीसीएलआर मुकेश कुमार, सदर बीडीओ, नगर थानाध्यक्ष शंभु कुमार भगत समेत अन्य पदाधिकारी पहुंचे.

इसके बाद परिजन पोस्टमार्टम कराने को तैयार हुए. तीन डॉक्टरों ने मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में पोस्टमार्टम किया. वहीं, एसपी विनय तिवारी ने कहा कि इस मामले में जांच के लिए टीम बना दी गयी है. इस मामले में जो भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई की जायेगी.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें