1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. arrah
  5. road accident on ara sasaram state highway niece died hit by truck asj

आरा-सासाराम स्टेट हाइवे पर हादसा, ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार फूफा-भतीजी की मौत

आरा-सासाराम स्टेट हाइवे पर चरपोखरी थाना क्षेत्र के नगरी बाजार के सब्जी मंडी के समीप रविवार सुबह करीब साढ़े सात बजे एक बेलगाम ट्रक ने दो बाइकों पर सवार तीन लोगों को रौंद दिया. हादसे में एक बाइक पर सवार फूफा-भतीजी की मौत हो गयी. जबकि, दूसरी बाइक का चालक जख्मी हो गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सड़क हादसा
सड़क हादसा
प्रभात खबर

आरा/चरपोखरी. आरा-सासाराम स्टेट हाइवे पर चरपोखरी थाना क्षेत्र के नगरी बाजार के सब्जी मंडी के समीप रविवार सुबह करीब साढ़े सात बजे एक बेलगाम ट्रक ने दो बाइकों पर सवार तीन लोगों को रौंद दिया. हादसे में एक बाइक पर सवार फूफा-भतीजी की मौत हो गयी. जबकि, दूसरी बाइक का चालक जख्मी हो गया.

गनुआ गांव निवासी थे दोनों

मृतकों में रोहतास जिले के दरिहट थाना के गनुआ गांव निवासी अभय कुमार सिंह उर्फ सुदामा (40 वर्ष) और उनकी भतीजी आयर थाना क्षेत्र के महथिन टोला निवासी धर्मेंद्र प्रसाद सिंह उर्फ मुन्ना कुमार की पुत्री स्वाति कुमारी (16 वर्ष) शामिल हैं.

बेलगाम ट्रक ने सामने से मारी टक्कर

वहीं, घटना में जख्मी दूसरा बाइक चालक चरपोखरी थाना क्षेत्र के बराढ़ गांव का अभिषेक पांडेय (22 वर्ष) है. घटना में दोनों बाइकें पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी हैं. बताया जाता है कि अभय सिंह अपनी भतीजी स्वाति के साथ बाइक से गनुआ से महथिन टोला जा रहे थे. इसी दौरान नगरी के समीप आरा की ओर से आ रहे बेलगाम ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी. इससे दोनों बुरी तरह से जख्मी हो गये. वहीं, उसी समय पीरो से बराढ़ जा रहे अभिषेक पांडेय की बाइक में भी ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे वह भी जख्मी हो गया.

ट्रक जब्त, चालक फरार

घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से तीनों घायलों को इलाज के लिए सीएचसी चरपोखरी लाया गया, जहां चिकित्सकों ने अभय सिंह को मृत घोषित कर दिया. वहीं, जख्मी किशोरी व युवक को आरा रेफर कर दिया गया. सदर अस्पताल आरा से किशोरी को पटना रेफर कर दिया गया, लेकिन पटना पहुंचते ही उसकी भी मौत हो गयी. इधर, पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. ट्रक चालक घटना के बाद फरार हो गया.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें