1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. arrah
  5. road accident in bojpur arrah latest news 3 death in bolero auto accident news skt

Bihar: भोजपुर में बोलेरो-ऑटो की टक्कर में तीन लोगों की मौत, शादी समारोह से लौट रहा परिवार बना शिकार

बिहार के भोजपुर जिला में एक बोलेरो और ऑटो की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गयी. शादी समारोह से लौट रहा परिवार हादसे का शिकार हो गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
फाइल फोटो

बिहार के भोजपुर जिला में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. बोलेरो और ऑटो की टक्कर तीन लोगों की मौत हो गई जबकि सात लोग इसमें जख्मी हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. मृतकों में एक मासूम भी शामिल है. हादसा जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आरा मोहनिया एनएच 30 पर बीमवां मठिया -इसाढ़ी बाजार के समीप हुआ है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रोहतास के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के धुसियां कला निवासी ललन भगत अपने परिवार के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपने ससुराल जगदीशपुर के बभनियांव गांव आए हुए थे.मंगलवार की सुबह सभी लोग एक ऑटो में सवार होकर वापस लौट रहे थे. तभी आरा- मोहनिया हाईवे-30 पर इसाढ़ी बाजार -विमवां मठिया के बीच सामने से आ रही एक बोलेरो ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी.

बोलेरो और ऑटो की टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ियों के परखच्चे उड़ गये. तीन लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी. हादसे में जगदीशपुर के बभनियांव निवासी हीरा लाल भगत(55 वर्ष), रोहतास के बिक्रमगंज थाना के धुसियां कला गांव निवासी ललन भगत (35 वर्ष)व उनका पुत्र पुरूषोतम भगत(8 वर्ष) की मौत हो गयी.

सड़क दुर्घटना में मौत से लोगों के बीच आक्रोश है. आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर उतर गए और बभनियांव गांव के पास आरा-मोहनिया हाईवे को जाम कर दिया. आक्रोशित ग्रामीण मृतक स्वजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे. वहीं पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाया. घायलों का इलाज किया जा रहा है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें