1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. arrah
  5. railways repair the koilwar bridge this date the southern lane be closed for 45 days asj

रेलवे करेगी कोइलवर पुल की मरम्मत, इस तारीख ने 45 दिनों के लिए बंद रहेगा दक्षिणी लेन

कार्यपालक अभियंता, ब्रिज लाइन, ईस्ट सेंट्रल रेलवे, दानापुर ने अब्दुल बारी पुल के दक्षिणी लेन की आवश्यक मरम्मत के लिए 25 नवंबर से छह जनवरी तक कुल 45 दिनों के लिए यातायात अवरुद्ध रखने का अनुरोध जिलाधिकारी रौशन कुशवाहा से किया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
कोइलवर पुल
कोइलवर पुल
फाइल

आरा. कार्यपालक अभियंता, ब्रिज लाइन, ईस्ट सेंट्रल रेलवे, दानापुर ने अब्दुल बारी पुल के दक्षिणी लेन की आवश्यक मरम्मत के लिए 25 नवंबर से छह जनवरी तक कुल 45 दिनों के लिए यातायात अवरुद्ध रखने का अनुरोध जिलाधिकारी रौशन कुशवाहा से किया था. जिलाधिकारी द्वारा उक्त अवधि में यातायात अवरुद्ध रखने की अनुमति दी है एवं विधि-व्यवस्था संधारण के लिए पदाधिकारियों को निर्देश भी दिया है.

उन्होंने जिला परिवहन पदाधिकारी एवं अनुमंडल पदाधिकारी, सदर आरा तथा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर, आरा एवं पुलिस उपाधीक्षक, यातायात को आपस में समन्वय स्थापित कर अपने मार्गदर्शन में यातायात प्रभारी एवं थानाध्यक्ष, कोइलवर को यातायात सुचारु बनाये रखने के लिए सभी पहलुओं से अवगत कराते हुए सभी आवश्यक व्यवस्था करने को कहा है.

उन्होंने कहा है कि अनुमंडल पदाधिकारी तथा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर आरा 25 नवंबर से 6 जनवरी तक कोईलवर पुल के दक्षिणी लेन पर यातायात अवरुद्ध रखने की स्थिति में विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए अपने स्तर से संयुक्त आदेश निर्गत कर दंडाधिकारियों के साथ-साथ पुलिस पदाधिकारी एवं पर्याप्त संख्या में पुलिस बलों की प्रतिनियुक्ति करेंगे .

वो इस संबंध में अनुमंडल पदाधिकारी एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, दानापुर से समन्वय स्थापित कर इस आशय की सूचना देकर उनके अनुमंडल क्षेत्र में यातायात व्यवस्था सुचारू बनाए रखने के लिए समुचित आवश्यक कार्रवाई करने के लिए अनुरोध करेंगे. ताकि आम जनों को किसी असुविधा का सामना नहीं करना पड़े.

कार्यपालक अभियंता, ब्रिज लाइन, ईस्ट सेंट्रल रेलवे, दानापुर अपने स्तर से मरम्मत कार्य के दौरान यातायात अवरुद्ध रखने से संबंधी सूचना मरम्मत कार्य आरंभ होने के पूर्व पुल के दोनों छोर पर बड़ा बैनर, बोर्ड लगाकर मरम्मत के संदर्भ में आवश्यक सूचना प्रचारित करेंगे तथा ध्वनि विस्तारक यंत्र के माध्यम से पुल के दोनों छोर पर उद्घोषणा कराते रहने की व्यवस्था भी सुनिश्चित करेंगे.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें