1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. arrah
  5. murder in arrah bihar when opposed to extortion know latest updates of crime news bihar skt

Bihar News: 100 रुपये रंगदारी का किया विरोध करना पड़ा महंगा, दरवाजे पर चढ़कर दो लोगों को मारी गोली, मौत

100 रुपया रंगदारी का विरोध करना आरा में दो लोगों को महंगा पड़ गया. करीब आधे दर्जन की संख्या में आए बदमाशों ने दो युवकों को गोली मार दी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
घटना के बाद रोते बिलखते मृतक के परिजन
घटना के बाद रोते बिलखते मृतक के परिजन
प्रभात खबर

आरा नगर थाना क्षेत्र के रघु टोला गांव में महज ऑटो ड्राइवर से 100 रुपया रंगदारी की मांग करने का विरोध दो लोगों को महंगा पड़ गया. गांव के ही बदमाश युवकों ने छह-सात की संख्या में पहुंच कर दरवाजे पर चढ़ कर दो लोगों को गोली मार दी, जिससे दोनों की मौत हो गयी. वहीं घटना को अंजाम देकर भागने के क्रम में एक युवक भी जख्मी हो गया. घायल का पुलिस अभिरक्षा में इलाज चल रहा है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि एक ऑटो ड्राइवर कबाड़ी का गाड़ी लेकर रघु टोला जा रहा था. तभी कुछ बदमाश उस ऑटो ड्राइवर से 100 रुपये की मांग रंगदारी के रूप में कर रहे थे. इस घटना के बाद रमेश यादव और जनार्दन यादव और बद्री राय के बीच कहासुनी हुई और विवाद हुआ. ये दोनों पैसा लेने का विरोध कर रहे थे.

बाद में मृतक के भाई ने बताया कि विवाद इतना बढ़ गया कि बद्री यादव ने फोन कर अपने बेटे विक्की को बुलाया उसके साथ छह- सात लोग रमेश यादव व जनार्दन यादव के दरवाजे पर पहुंच गये और फायरिंग करने लगे. इसमें गोली लगने से जनार्दन यादव व रमेश यादव जख्मी हो गये और दोनों की मौत हो गयी. घटना के बाद कोहराम मच गया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें