1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. arrah
  5. heavy uproar in bihar over agneepath scheme looting and sabotage in shops at ara junction

बिहार में अग्निपथ योजना पर बवाल जारी, आरा जंक्शन पर दुकानों में लूटपाट व तोड़फोड़

बिहार में अग्निपथ योजना पर बवाल बढ़ता जा रहा है. आज राज्य के कई जिलों में तोड़फोड़ व आगजनी हो रही है. आरा में प्रदर्शनकारियों ने रेल्वे ट्रैक जाम कर स्टेशन पर तोड़फोड़ की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आरा जंक्शन पर हंगामा
आरा जंक्शन पर हंगामा
प्रभात खबर

अग्निपथ योजना: सेना में भर्ती के लिए लाई गई 'अग्निपथ स्कीम' बिहार के युवाओं को पसंद नहीं आ रही है. यही वजह है कि गुरुवार को इसका विरोध तेज हो गया है. बिहार के अलग-अलग शहरों में हंगामा शुरू हो गया है. बिहार में बवाल बढ़ता जा रहा है.

आरा जंक्शन पर दुकानों में लूटपाट

इस बीच आरा जंक्शन रेलवे स्टेशन पर लूटपाट और तोड़फोड़ की खबर आ रही है. अभ्यर्थियों के प्रदर्शन के बीच कुछ अराजक तत्वों ने स्टेशन पर मौजूद दुकानों से चिप्स, बिस्किट और खाने-पीने के अन्य सामान लूट लिए साथ ही स्टेशन पर लगी पानी की वेडिंग मशीन भी तोड़ दी गई है.

आरा में रेल्वे ट्रैक जाम 

आरा में बढ़ी संख्या में सेना भर्ती के अभ्यार्थी रेल्वे स्टेशन पर पहुंचे और रेल्वे ट्रैक को जाम कर दिया. इनमे से कुछ उग्र छात्रों ने स्टेशन की दुकानों में लूटपाट और तोड़फोड़ भी कर दी. वही मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी भी इन उग्र छात्रों के सामने बेबस दिखी.

बक्सर में भी बवाल 

सेना में चार साल के लिए भर्ती होने वाली इस स्कीम से युवा काफी नाराज है. बिहार के बक्सर जिले में रेल यातायात और सड़क ट्रैफिक बाधित करने की कोशिश की गयी है. बक्सर में करीब 100 युवाओं ने रेलवे स्टेशन पर विरोध किया. प्रदर्शन की वजह से कई ट्रेने लेट हो जाने की संभावना है.

कई जिलों में प्रदर्शन जारी 

अग्निपथ योजना को लेकर बिहार में दूसरे दिन भी सेना भर्ती के अभियार्थियों का प्रदर्शन जारी है. जहानाबाद, सहरसा, मुंगेर, सीतामढ़ी, नवादा, गया समेत अन्य कई जिलों में रेल्वे ट्रैक एवं सड़कों को जाम कर दिया गया है. इससे वैशाली एक्सप्रेस, राज्यरानी एक्सप्रेस, बांका-राजेंद्रनगर इंटरसिटी एक्सप्रेस समेत कई ट्रेनें लेट ह गई है. रेल्वे ट्रैक और सड़क जाम होने की वजह से लोगों को यात्रा करने में काफी परेशानी हो रही है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें