1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. arrah
  5. gramin bank loot in arrah bhojpur vinay tiwari searching in the bank loot case skt

Bihar News: आरा के दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में लूट, मैनेजर व ग्राहकों से मारपीट, फरार हुए लुटेरे

आरा में लूटेरों ने बेखौफ होकर दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में लूट की घटना को अंजाम दिया. चार की संख्या में आए लुटेरों ने बीबीगंज ब्रांच में घुसकर मैनेजर और ग्राहकों से मारपीट करते हुए लूट की घटना को अंजाम दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आरा के दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में लूट
आरा के दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में लूट
प्रभात खबर

भोजपुर में लूटेरों ने बेखौफ होकर बैंक में लूट की घटना को अंजाम दिया है. आरा के दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक को लूटेरों ने निशाना बनाया और सोमवार दोपहर को बीबीगंज ब्रांच में लूट मचाया. चार की संख्या में आए लुटेरों ने बैंक मैनेजर और ग्राहकों के साथ मारपीट भी की है.

मामला गजराजगंज ओपी क्षेत्र का है. लूट की घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस कप्तान विनय तिवारी भी घटनास्थल पर पहुंचे. साथ में कई थानों की टीम भी पहुंची है. करीब 15 लाख रुपये लूटने की बात सामने आ रही है.

जानकारी के मुताबिक, चार लुटेरे सोमवार को बीबीगंज ब्रांच में घुस गये. पहले गार्ड के साथ मारपीट की गयी. जिसके बाद बदमाश बैंक में घुस गये. बदमाशों को देखकर बैंक के अंदर मौजूद कर्मी और ग्राहकों में हड़कंप मच गया.

ग्राहकों और मैनेजर के साथ बैंक के अन्य कर्मियों के साथ मारपीट की सूचना भी सामने आ रही है. मैनेजर सुधांशु कुमार समेत अन्य कर्मियों को किनारे करके करीब 15 लाख रुपये लूटे गये. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही खुद भोजपुर के एसएसपी विनय तिवारी मौके पर पहुंचे. उनके साथ कई थानों की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची. घटना की जांच की जा रही है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें