1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. arrah
  5. firing on three one fish merchent killed one injured the other narrowly saved the havoc of criminals in arrah latest news rjs

आरा में अपराधियों का कहर: तीन पर गोलीबारी, एक की मौत, एक जख्मी, दूसरा बाल-बाल बचा

अपराधियों का भोजपुर में मनोबल बढ़ता ही जा रहा है. 24 घंटे के अंदर दो स्थानों पर गोलीबारी कर एक की हत्या और दो को जख्मी कर दिया. जबकि एक बाल बाल बच गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हथियार बंद अपराधियों ने मछली व्यवसायी सहित दो को मारी गोली
हथियार बंद अपराधियों ने मछली व्यवसायी सहित दो को मारी गोली
प्रभात खबर

आरा/बड़हरा. जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के आरा- बड़हरा मुख्य मार्ग पर रामचंद्र उच्च विद्यालय बिराहिंमपुर हाइ स्कूल के समीप बने पुलिया के समीप दिनदहाड़े हथियार बंद अपराधियों ने मछली व्यवसायी समेत दो लोगों को गोली मार दी. गोली लगने से मछली व्यवसायी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि इस घटना में मृत मछली व्यवसायी के साथ बाइक पर बैठे उसके दो साथियों में से मौजूद एक शख्स को भी गोली लग गयी, जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया. वहीं तीसरे साथी ने भाग कर अपनी जान बचायी. इस घटना का मुख्य कारण पूर्व का विवाद बताया जा रहा है.

मृतक की पहचान आरा शहर के टाउन थाना क्षेत्र के बिंद टोली निवासी मछली व्यवसायी किशन बिंद उर्फ कृष्णा बिंद बताया जाता है. जबकि मुन्ना यादव गोली लगने से जख्मी हो गया और विनोद कुमार किसी तरह भाग कर जान बचायी.घटना के संबंध में बताया जाता है कि जिउतिया पर्व के लिए बड़हरा के केशोपुर गंगा नदी घाट पर मछली लाने गये थे. मछली न मिलने पर तीनों वापस एक ही बाइक पर सवार होकर आरा की ओर आ रहे थे. तभी आरा- बड़हरा रोड पर बिराहिंपुर- करजा पुल के दक्षिण घात लगाये बाइक सवार हथियार से लैस दो अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी. जो किशन बिंद के सिर और गले में लग गयी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. अंधाधुंध हुई गोलीबारी की इस घटना में दूसरे शख्स मुन्ना यादव की गर्दन में गोली लग गयी.

इसका इलाज शहर के एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. वहीं बाइक पर सवार तीसरे शख्स विनोद कुमार सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में कूद गया, जिससे वह सकुशल बच गया. फिलहाल घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर सदर एसडीपीओ हिमांशु कुमार सहित बड़हरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी गयी. हत्या में शामिल अपराधियों की पहचान में पुलिस जुट गयी है. कई बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है. बताया जाता है कि विनोद कुमार ठेकेदारी का काम करता है. जबकि मुन्ना यादव सिविल कोर्ट में वकालत का काम करता है. पुलिस पूरे मामले की गहराई से छानबीन कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें