1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. arrah
  5. coronavirus lockdown 20 news update video viral on social media of bihar school kids who trapped in andhra pradesh due to lockdown prays cm nitish kumar for rescue

LOCKDOWN 2.0 : आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा में फंसे बिहार के स्कूली बच्चों ने CM नीतीश से लगायी गुहार, VIDEO तेजी से वायरल

By Samir Kumar
Updated Date
आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा में फंसे बच्चे
आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा में फंसे बच्चे
वायरल वीडियो से तस्वीर

आरा : कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है. सबसे पहले 21 दिन का लॉकडाउन किया गया. अब इसकी अवधी 19 दिन और बढ़ा दी गयी है. ऐसे में बिहार और अन्य प्रदेशों के बच्चे भी अलग-अलग जगहों पर फंसे हुए है. गर्मी के छुट्टी होने के बावजूद भी लॉकडाउन के चलते वह अपने घर नहीं आ पा रहे है. सोशल मीडिया के माध्यम से बच्चे फेसबुक पर अपनी दास्ता और घर आने की इच्छा की गुहार जिला प्रशासन और मुख्यमंत्री से लगा रहे है.

ऐसा ही एक मामला आधंप्रदेश के विजयवाड़ा से प्रकाश में आया है. आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा स्थित विश्व शांति स्कूल के बच्चों ने सोशल मीडिया के माध्यम से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और स्थानीय जिला प्रशासन से गुहार लगा रहे है. इसको लेकर बच्चों द्वारा सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया गया है.

सहमे हुए है बच्चे

वीडियो के माध्यम से बच्चे और उनके परिजन किसी तरह के व्यवस्था कर अपने घर पहुंचने की मदद मांग रहे है. बच्चे काफी सहमे हुए है. बताया जाता है कि इस स्कूल में खासकर बिहार के लगभग दो सौ तथा आरा के लगभग 50 बच्चे फंसे हुए है. परिवार वालों का कहना है कि अब स्कूल की छुट्टी होने के कारण बच्चे घर आना चाहते है.

अभिभावक के साथ बच्चे भी सरकार एवं जिला प्रशासन से लगा रहे गुहार

सरकार से अपील है कि किसी प्रकार की व्यवस्था कर बच्चों को सकुशल घर पहुंचाया जाये. इसको लेकर बच्चों के अभिभावक तथा बच्चे भी सरकार और जिला प्रशासन से गुहार लगा रहे है.

बच्चों द्वारा जारी वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

बताया जा रहा है कि आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के रामनगर निवासी संजीव कुमार की पुत्री दिव्या इसी थाना क्षेत्र के पकड़ी निवासी सुनील पाल की पुत्री अनिशा, अनिल केसरी की पुत्री श्रृती जैसे 40 से ज्यादा बच्चे फसे हुए है. बच्चों द्वारा जारी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसको लेकर अभिभावक भी काफी परेशान है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें