1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. arrah
  5. child prisoner death in arrah bal sudhar grih latest news updates as dead body found skt

Bihar News: आरा के बाल सुधार गृह में बाल कैदी की मौत से हड़कंप, बाथरुम में गमछे से लटका मिला शव

भोजपुर जिला के धनुपरा स्थित बाल पर्यवेक्षण गृह में एक बाल बंदी की मौत हो गयी. बाथरूम में गमछा से लटका उसका शव पाया गया है. मामले को खुदकुशी से जोड़कर देखा जा रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
social media

बिहार के भोजपुर जिले में बाल सुधार गृह में एक बाल कैदी का शव बरामद हुआ है. बाथरुम में फंदे से लटके मिले शव को देख आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है. वहीं कुछ बच्चों के वहां से भागने की खबर भी सामने आ रही है.

भोजपुर जिले के टाउन थाना क्षेत्र के धनुपरा स्थित बाल पर्यवेक्षण गृह से एक चौंकाने वाली खबर सामने आयी है. जहां एक बाल कैदी को बाथरुम के अंदर फंदे से लटका पाया गया. घटना शुक्रवार देर शाम की बतायी जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मृतक बक्सर जिले का रहने वाला है जो एक अपहरण कांड में यहां कैद था. बताया जा रहा है कि सुधार गृह के कर्मियों ने उसे शुक्रवार शाम को सुधार गृह के क्वारंटिन सेंटर के बाथरुम में फंदे से लटका पाया.

लड़के को गमछे से लटका देख उसे फौरन नीचे उतारा गया और आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं इस घटना के बाद बाल सुधार गृह में हड़कंप मच गया. कर्मियों से लेकर अन्य कैदी तक इस घटना से दंभ हो गये. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस बीच मौके का फायदा उठाकर कई बच्चे सुधार गृह से भाग गये हैं. हालांकि इसकी अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें